मैं कल विराट कोहली से बात करूँगा : सौरव गांगुली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैं कल विराट कोहली से बात करूँगा : सौरव गांगुली 

मैं कल विराट कोहली से बात करूँगा : सौरव गांगुली

आज 23 अक्टूबर बुधवार को सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष का अपना पद संभाल लिया है. गांगुली के अध्यक्ष बनने की घोषणा पहले ही हो चुकी थी, लेकिन आज बीसीसीआई ने इसका अधिकारिक ऐलान भी कर दिया है. बता दें, कि सौरव गांगुली पिछले 5 साल से बंगाल क्रिकेट एशोसिएशन के अध्यक्ष भी रह चुके हैं.

गुरुवार को विराट कोहली से करेंगे मुलाक़ात

मैं कल विराट कोहली से बात करूँगा : सौरव गांगुली 1

सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष बनते ही आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. जहां उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब दिए हैं. उन्होंने अपनी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ़ कर दिया है, कि वह गुरूवार 24 अक्टूबर को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से बात करेंगे.

बता दें, विराट कोहली की अगुवाई में पिछले कुछ समय से भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. मंगलवार को ही उनकी कप्तानी में भारत ने साउथ अफ्रीका को हराकर घर पर लगातार 11 टेस्ट सीरीज जीतने का रिकॉर्ड बनाया है.

कोहली भारतीय क्रिकेट में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति

मैं कल विराट कोहली से बात करूँगा : सौरव गांगुली 2

मुंबई में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने के बाद सौरव गांगुली ने अपने बयान में कहा, “मैं कल विराट कोहली से बात करूंगा. वह भारत के कप्तान हैं. वह भारतीय क्रिकेट में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं. हम हर संभव तरीके से उसका समर्थन करेंगे. हमारा उद्देश अपनी टीम अपने कप्तान की मदद करना है और इस काम को हम पूरी जिम्मेदारी से निभाने की कोशिश करेंगे.

हमारी नई बीसीसीआई की टीम काफी यंग

बीसीसीआई

सौरव गांगुली ने अपनी टीम को लेकर अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “हमारी बीसीसीआई की ये टीम एक यंग टीम है. जयशाह, अरुण सभी यंग है. हमारा उद्देश्य होगा, कि हम भारतीय क्रिकेट में अपना बेहतर योगदान दे और उन समस्याओं को दूर करे, जो पिछले काफी समय से चली आ रही है. घरेलू क्रिकेट पर पूरा ध्यान दिया जायेगा और साथ ही स्टेडियम में भी बेहतर सुविधाएं देने की हम कोशिश करेंगे.”

Related posts