आईपीएल की तारीफ में बोले इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ केविन पीटरसन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल की तारीफ में बोले इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ केविन पीटरसन 

आईपीएल की तारीफ में बोले इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ केविन पीटरसन

यू तो आईपीएल हमेशा से ही  दुनिया भर के देशी विदेशी खिलाड़ीयों के लिए एक बेहतरीन प्लेटफोर्म  रहा है और कई देशी विदेशी खिलाड़ियों ने आईपीएल के ही जरिए अपनी राष्ट्रीय टीमो में जगह बनाई है. फिर चाहे वो ऑस्टेलिया के शॉन मार्श हो या अफ्रीका के डेविड मिलर या भारत के ही रविचन्द्रन अश्विन और न जाने कितने देशी विदेशी खिलाड़ियों को आईपीएल ने उनकी राष्ट्रीय टीम में जगह दिलाई है. IPL10: DD v KXIP: अमित मिश्रा ने की हरभजन सिंह के एक बड़े रिकॉर्ड की बराबरी, अश्विन और जडेजा को पछाड़ा

आईपीएल की तारीफ में बोले इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ केविन पीटरसन 1

इस वजह से इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन का मानना है, कि आईपीएल में खेलने की वजह से इंग्लैंड के बल्लेबाज और बेहतर हो जायेंगे. उन्होंने ये बात अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्विट करते हुए कही.

वैसे केविन पीटरसन सोशल मिडिया में बहुत ही एक्टिव रहते है और कुछ न कुछ ट्विट करते रहते है. इस समय वह आईपीएल में एक कमेन्टेटर के तौर पर जुड़े हुए है. पिछले साल उन्होंने पुणे की तरफ से खेला था, मगर चोट के चलते उन्हें बीच टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था. इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिए किये गए इस ट्विट को काफी पसंद किया जा रहा है.

गौरतलब है, कि आईपीएल में कई इंग्लैंड के खिलाड़ी खेल रहे है और अपनी-अपनी आईपीएल टीमो के लिए अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे है. जहा इंग्लैंड के वनडे व टी20 कप्तान इयान मॉर्गन किंग्स एलेवेन पंजाब के लिए खेल रहे है. वही जोस बटलर मुंबई के लिए, बेन स्टोक्स पुणे के लिए, क्रिस वोकस कोलकता के लिए, टायमल मिल्स बंगलौर के लिए, जैसन रॉय गुजरात के लिए, सैम बिल्लिंग्स दिल्ली के लिए, क्रिस जोर्डन हैदराबाद के लिए खेल रहे है. IPL10: RCB vs RPS: महेंद्र सिंह धोनी ने विश्व क्रिकेट में हासिल की एक बड़ी उपलब्धि

आईपीएल में सभी टीमो में इंग्लैंड के खिलाड़ी खेल रहे है. जो इंग्लैंड टीम के लिए चैंपियन ट्रॉफी से पहले काफी अच्छा रहेगा.आईपीएल से उसकी चैंपियन ट्रॉफी की प्रेक्टिस भी हो रही है.चैंपियन ट्रॉफी इंग्लैंड में  ही होनी है, जिस वजह से इंग्लैंड ही इसका प्रबल दावेदार माना जा   रहा है.

Related posts