मैं चैंपियंस ट्रॉफी में खेलना चाहता हूँ : आशीष नेहरा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैं चैंपियंस ट्रॉफी में खेलना चाहता हूँ : आशीष नेहरा 

मैं चैंपियंस ट्रॉफी में खेलना चाहता हूँ : आशीष नेहरा

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ आशीष नेहरा ने अभी अभी अपना शानदार प्रदर्शन दिखाकर भारतीय टीम में वापसी की है, हालाँकि अभी तक आशीष नेहरा सिर्फ भारतीय टीम की तरफ़ से टी-20 मैच ही खेल रहे है. इंटरव्यू के दौरान नेहरा ने खोले सहवाग के कई अनजाने राज़

अभी अभी दिए अपने इंटरव्यू में आशीष नेहरा ने कहा, कि वह फिर से भारतीय टीम की तरफ़ से वन डे मैचों में खेलना चाहते है. जिसके लिए उनकी निगाहें आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी पर है, जो जून में इंग्लैंड की सतह पर होगी. आशीष नेहरा ने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी वन डे मैच 2011 के वर्ल्ड कप में खेला था.

भारतीय वन डे टीम में वापसी पर आशीष नेहरा ने कहा, “मुझे बहुत ख़ुशी होगी, अगर मुझे चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की टीम की तरफ़ से खेलने का मौका मिलेगा.”    

आशीष नेहरा ने आगे चैंपियंस ट्रॉफी के बारे में बात करते हुए कहा, “चैंपियंस ट्रॉफी इंग्लैंड में खेली जानी है और सबको पता है,  कि इंग्लैंड में तेज़ गेंदबाज़ बहुत उपयोगी साबित होते है. मैं चाहता हूँ, कि भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी में 4 तेज़ गेंदबाजों के साथ खेले.”

भारतीय टीम में अपने रोल को लेकर आशीष नेहरा ने कहा, “मैं इस समय अच्छी गेंदबाज़ी कर रहा हूँ और मुझे खुद पर भरोसा है, कि मैं किसी भी समय टीम के लिए अच्छी गेंदबाज़ी कर सकता हूँ, चाहें वह शुरूआती ओवर्स की बात हो, या फिर आखिरी ओवर्स की.”  हरभजन सिंह ने की आशीष नेहरा की प्रशंसा, चैंपियंस ट्राफी में कर सकते है कोहली की जगह भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व

आशीष नेहरा ने आगे कहा, “मैं भारत की वन डे टीम में वापसी पाने के लिए खुद के साथ बहुत मेहनत कर रहा हूँ. मैं अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दे रहा हूँ.  मैंने बहुत सालो से कोई भी वन डे मैच नहीं खेला है, इसलिए मैंने इस बार विजय हजारे में दिल्ली की टीम की तरफ़ से 3 वन डे मैच खेलने का निर्णय लिया है. जिससे चैंपियंस ट्रॉफी से पहले मैं वन डे मैचों का अभ्यास कर सकूँ.”

Related posts