शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बताया अपना ऑल टाइम फेवरेट क्रिकेटर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सचिन, सहवाग और धोनी नहीं बल्कि ये खिलाड़ी है शाहरुख़ खान का आल टाइम फेवरेट क्रिकेटर 

सचिन, सहवाग और धोनी नहीं बल्कि ये खिलाड़ी है शाहरुख़ खान का आल टाइम फेवरेट क्रिकेटर

कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) के छठे सीरीज का आगाज हो चुका है. दुनिया भर की तमाम टी20 लीग में सीपीएल काफी चर्चित टूर्नामेंट है. इस टूर्नामेंट में भले ही भारतीय क्रिकेटर ना नजर आते हों, लेकिन भारतीय बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का इससे गहरा नाता है. शाहरुख इस लीग में त्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम के मालिक हैं.

किंग खान अपनी टीम को चीयर करने के लिए अक्सर मैदान में नजर आ रहे हैं. अभी उन्होंने ब्रावो के साथ मिलकर अपनी टीम का एंथम सांग भी रिलीज किया है. अब शाहरुख़ ने अपने ऑल टाइम फेवरेट क्रिकेटर के बारे में खुलासा किया है.

दरअसल, लीग के एक मैच के दौरान शाहरुख खान ने बताया कि त्रिनिडाड के क्रिकेटर इयान बिशप उनके ऑलटाइम पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं. इससे पहले इयान बिशप ने अपने ट्विटर हैंडल पर किंग खान के साथ फोटो साझा करते हुए लिखा था कि आज मुझे शाहरुख खान से मिलने का मौका मिला. वह कमाल के इंसान है साथ ही वह काफी विनम्र हैं. इस पर शाहरुख ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “आपसे मिलकर खुशी हुई सर. उस समय नहीं कह सका लेकिन आप मेरे ऑलटाइम पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं.”

बता दें कि अभिनेता शाहरुख खान क्रिकेट में काफी दिलचस्पी रखते हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइटर्स टीम का मालिकाना हक शाहरुख खान के पास है. इसके अलावा कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में बॉलीवुड के किंग खान की ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स टीम है जिसके कप्तान ड्वेन ब्रावो हैं.

अभी किंग खान ने ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो डीजे ब्रावो के साथ एक वीडियो एलबम में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि सीपीएल में ब्रावो शाहरुख की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं. डिफेंडिंग चैंपियन त्रिनबागो नाइट राइडर्स को इस बार भी खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

Related posts

Leave a Reply