इयान बिशप ने की पूनम यादव की जोरदार तारीफ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज का यह दिग्गज भी हुआ पूनम यादव का फैन, फोटो शेयर की जाहिर की अपनी ख़ुशी 

वेस्टइंडीज का यह दिग्गज भी हुआ पूनम यादव का फैन, फोटो शेयर की जाहिर की अपनी ख़ुशी

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे आईसीसी महिला टी20 क्रिकेट विश्व कप में पूरे उत्साह के साथ खेल रही है। हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में खेल रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम को इस विश्व कप के फेवरेट के तौर पर देखा जा रहा है और उन्होंने इसका आगाज भी कुछ उसी अंदाज में किया है।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पहले मैच में की थी शानदार जीत हासिल

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे आईसीसी महिला टी20 क्रिकेट विश्व कप के अपने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया को मात देकर बेहतरीन शुरुआत की।

वेस्टइंडीज का यह दिग्गज भी हुआ पूनम यादव का फैन, फोटो शेयर की जाहिर की अपनी ख़ुशी 1

शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीमों के बीच इस महिला टी20 क्रिकेट विश्व कप का उद्घाटन मैच खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को फेवरेट तो माना जा रहा था लेकिन भारतीय महिलाओं के शानदार प्रदर्शन के बूते कंगारू टीम को 17 रन से हरा दिया।

पूनम यादव की फिरकी में फंसे कंगारू

आईसीसी महिला टी20 क्रिकेट विश्व कप के पहले मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 132 रन का स्कोर ही बनाया जो ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम के लिए मुश्किल नहीं था लेकिन भारत के गेंदबाजों ने जोरदार प्रदर्शन किया।

वेस्टइंडीज का यह दिग्गज भी हुआ पूनम यादव का फैन, फोटो शेयर की जाहिर की अपनी ख़ुशी 2

एक समय तो ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 10 ओवर में 3 विकेट पर 67 रन बना लिए थे जहां से वो जीत की स्थिति में नजर आ रहे थे लेकिन इसके बाद पूनम यादव और शिखा पांडे की शानदार गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 115 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई। भारत के लिए स्पिन गेंदबाज पूनम यादव ने कमाल करते हुए 4 विकेट हासिल किए।

इयान बिशप ने की पूनम यादव की जोरदार तारीफ

मैच के बाद वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इयान बिशप ने पूनम यादव के साथ तस्वीर ली जिसे उन्होंने ट्विटर पर साझा की। इयान बिशप ने इस फोटो के साथ लिखा कि “अंत में पूनम यादव के साथ मैंने फोटो ली। आज रात(शुक्रवार) को 4-19 से उन्होंने आईसीसी टी20 विश्व कप शुरू किया। वेल प्लेड।”

इसके बाद एलेन विलकिंस के ट्विट पर भी जवाब देते हुए बिशप ने लिखा कि “हा हा हा। ईर्ष्या मत करो एलेन विलकिंस। इनकी मुस्कुराती आंखों के साथ चेहरे की चमक देखो। आधुनिक खेल में मेरी पसंदीदा लेग स्पिनर”

Related posts