इयान मॉर्गन ने अपनी टीम के साथियों को दी ये कड़ी चेतवानी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इयान मॉर्गन ने आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले अपने टीम के साथियों को दी ये कड़ी चेतवानी 

इयान मॉर्गन ने आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले अपने टीम के साथियों को दी ये कड़ी चेतवानी

शुक्रवार 3 मई को इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच एकमात्र वनडे मैच खेला जाना है. इस मैच से पहले इयान मॉर्गन ने अपनी टीम के साथियों को चेतावनी दी है, कि उन्हें शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर आना होगा और मैच को हल्के में ना लेकर एक बेहतर तैयारी करनी होगी.

हमें अच्छी तैयारी करने की जरुरत

इयान मॉर्गन ने आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले अपने टीम के साथियों को दी ये कड़ी चेतवानी 1

इंग्लैंड टीम के कप्तान इयान मॉर्गन ने आयरलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले अपने साथी खिलाड़ियों को आगाह करते हुए कहा,

“आयरलैंड एक मुश्किल टीम है और विशेष रूप से वर्ष के इस समय यहां खेलना काफी कठिन होता है. यहां की पिच हमारे कम्फर्ट जोन के विपरीत है, इसलिए हमें इस बात को जरुर ध्यान में रखना होगा, कि हमें यहां खेलने के लिए अच्छी तैयारी करने की जरुरत है. 

जोफ्रा आर्चर का डेब्यू करना तय

इयान मॉर्गन ने आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले अपने टीम के साथियों को दी ये कड़ी चेतवानी 2

बता दें, कि यह मैच डबलिन के द विलेज क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैच से एलेक्स हेल्स को बाहर कर दिया गया है, क्योंकि वह ड्रग्स लेने के आरोपी पाए गए थे.

जबकि क्रिस वोक्स और जेसन रॉय भी इस मैच में खेलते हुए नजर नहीं आयेंगे. मार्क वुड भी इस मैच को मिस करने वाले हैं. वहीं जोफ्रा आर्चर का इस मैच में डेब्यू करना तय माना जा रहा है.

आयरलैंड के बाद पकिस्तान से खेलेगी सीरीज 

इयान मॉर्गन ने आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले अपने टीम के साथियों को दी ये कड़ी चेतवानी 3

बता दें, कि इंग्लैंड, आयरलैंड के खिलाफ होने वाले इस मैच के बाद पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज व एक टी-20 मैच खेलेगी. दोनों टीमों के बीच सीरीज का एकमात्र टी-20 मैच 5 मई को खेला जाना है. वहीं वनडे सीरीज 8 मई से लेकर 19 मई तक खेली जाएगी.

इसके बाद दोनों टीमें विश्व कप में हिस्सा लेगी. इंग्लैंड की टीम को विश्व कप 2019 का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. क्रिकेट के सभी पंडितों का कहना है, कि इंग्लैंड के पास अपने घर पर विश्व कप जीतने का एक सुनहरा अवसर है.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts