इयान मॉर्गन ने बताया, जेसन रॉय और जोफ्रा आर्चर भारत के खिलाफ खेलेंगे या नहीं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इयान मॉर्गन ने बताया, चोटिल जेसन रॉय और जोफ्रा आर्चर भारत के खिलाफ होंगे टीम का हिस्सा या बैठेंगे बाहर 

इयान मॉर्गन ने बताया, चोटिल जेसन रॉय और जोफ्रा आर्चर भारत के खिलाफ होंगे टीम का हिस्सा या बैठेंगे बाहर

भारतीय टीम और इंग्लैंड की टीम के बीच 30 जून रविवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन क्रिकेट स्टेडियम में विश्व कप 2019 का 38वां मैच खेला जाना है. इस मैच से पहले इंग्लैंड की टीम की मुसीबतें बढ़ी हुई है, क्योंकि उसके दो मुख्य खिलाड़ी जेसन रॉय और जोफ्रा आर्चर चोट की समस्याओं से जूझ रहे हैं. इसी बीच की दोनों की चोट को लेकर कप्तान इयान मॉर्गन ने अपडेट दी है.

जेसन रॉय कल खेलने की तैयारी कर रहा

इयान मॉर्गन ने बताया, चोटिल जेसन रॉय और जोफ्रा आर्चर भारत के खिलाफ होंगे टीम का हिस्सा या बैठेंगे बाहर 1

इंग्लैंड के कप्तान इयान मॉर्गन ने शनिवार को अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “जेसन रॉय कल खेलने की तैयारी कर रहा है. हमें लगता है कि वह कल खेलने के लिए फिट हो सकता है. वह आज और कल अभ्यास करेगा और उसे प्रैक्टिस के दौरान कोई समस्या नहीं रहती है, तो वह कल का मैच जरुर खेलेगा, लेकिन अगर उसकी चोट के साथ समस्या रहती है, तो शायद वह ना खेल पाए. 

यही बात जोफ्रा आर्चर पर भी लागू होती है, हम उसकी चोट पर निगरनी कर रहे हैं. मैच से पहले ही हम निर्णय लेंगे, कि वह खेलेगा या नहीं. यही उसकी चोट गंभीर होगी और खेलने से उसकी चोट पर ज्यादा खतरा बढ़ेगा, तो वह नहीं खेलेगा. लेकिन अगर उसकी ज्यादा गंभीर नहीं है, तो वह खेलेगा. 

कल हमें महूसस हो सकता है, कि हम मेजबान टीम नहीं, बल्कि मेहमान टीम 

इयान मॉर्गन ने बताया, चोटिल जेसन रॉय और जोफ्रा आर्चर भारत के खिलाफ होंगे टीम का हिस्सा या बैठेंगे बाहर 2

साथ ही उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी 2013 के फाइनल को याद करते हुए कहा, “मैं भारत के खिलाफ यहां खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल को याद करता हूं. यह एक शानदार मैच था. मैदान में हमारे कई प्रशंसक थे, लेकिन भारतीय प्रशंसक हॉर्न के साथ जो शोर करते हैं, वह इसे बहुत लाउड बना देता है.  हां, कल हमें जरुर ऐसा महूसस हो सकता है, कि हम मेजबान टीम नहीं बल्कि मेहमान टीम है. 

हम एक अच्छी बल्लेबाजी विकेट पर मैच खेलना चाहते

इयान मॉर्गन ने बताया, चोटिल जेसन रॉय और जोफ्रा आर्चर भारत के खिलाफ होंगे टीम का हिस्सा या बैठेंगे बाहर 3

इंग्लैंड के कप्तान इयान मॉर्गन ने अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पिच को लेकर कहा,  “हम एक अच्छी बल्लेबाजी विकेट पर मैच खेलना चाहते हैं. हमारी बल्लेबाजी में गहराई है. हमारा मजबूत पक्ष ही बल्लेबाजी है, इसलिए हम चाहते है, कि एक अच्छा बैटिंग विकेट हो. 

इस विश्व कप में पिछली द्विपक्षीय श्रृंखलाओं की तुलना में हमें मुश्किल पिचें मिली है, जो हमारे बल्लेबाजों के लिए एक चुनौती रहा है. कल भी निश्चित रूप से बड़ी चुनौती होगी, क्योंकि भारत जैसी टीम के खिलाफ हमेशा ही मुश्किल रहता है.”

 

Related posts