आईसीसी ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के लिए किया पोस्ट, स्टुअर्ट ब्रॉड ने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईसीसी ने स्टीवन स्मिथ को लेकर प्रशंसको से माँगा जवाब, स्टुअर्ट ब्रॉड ने दिया ये जवाब 

आईसीसी ने स्टीवन स्मिथ को लेकर प्रशंसको से माँगा जवाब, स्टुअर्ट ब्रॉड ने दिया ये जवाब

इस समय एशेज क्रिकेट चल रहा है. जहाँ पर इस समय ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले मैच में अपनी पकड़ मजबूत बना रही है. इस मैच के दोनों पारियों में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की और अपने टीम को संकट से निकाला. जिसके कारण आईसीसी भी उनकी तारीफ कर रही है.

आईसीसी ने भी की स्टीव स्मिथ के बल्लेबाजी की तारीफ

आईसीसी

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ इस समय बहुत ही अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं. एक साल के बाद अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने के बाद भी स्मिथ पहले की तरह ही बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने इस समय इंग्लैंड में चल रहे एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक लगाया है.

ऑस्ट्रेलिया की टीम 2001 के बाद एशेज सीरीज में पहली बार इंग्लैंड की टीम को हराने की कोशिश कर रही है. स्मिथ ने पहली पारी में मात्र 35 रनों का तीन विकेट गँवा दिए थे. उसके बाद स्टीव स्मिथ ने 219 गेंद पर 144 रन बनाए. उसके बाद दूसरी पारी में स्मिथ ने 207 गेंद खेलकर 142 रन बनाए और मुश्किल परिस्थितियों से टीम को निकाल दिया था.

स्टुअर्ट ब्रॉड ने दिया आईसीसी को दिया शानदार जवाब

आईसीसी ने स्टीवन स्मिथ को लेकर प्रशंसको से माँगा जवाब, स्टुअर्ट ब्रॉड ने दिया ये जवाब 1

आईसीसी ने सोशल मीडिया पर स्टीवन स्मिथ की बल्लेबाजी को लेकर पोस्ट करते हुए स्टीव स्मिथ के एशेज में खेली गयी पारियों के बारें में फैन्स से एक एमोजी भेजने को कहा था. जिसका जवाब इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने बहुत ही शानदार तरीके से दिया.

स्टुअर्ट ब्रॉड ने आईसीसी के पोस्ट के नीचे गुस्से वाला इमोजी डाला है. दरअसल इस मैच में स्टुअर्ट ब्रॉड के गेंदों पर स्टीव स्मिथ ने बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की और खूब रन बनाए. इसलिए ब्रॉड ने अपने मन की भावना को इस पोस्ट में दिखा दिया.

आईसीसी ने स्टीवन स्मिथ को लेकर प्रशंसको से माँगा जवाब, स्टुअर्ट ब्रॉड ने दिया ये जवाब 2

मैच में मजबूत पकड़ बना चुकी है ऑस्ट्रेलिया

आईसीसी

 

बात अगर इस मैच की करें तो ऑस्ट्रलिया की टीम ने पहली पारी में 284 रन तो इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 374 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दूसरी पारी में 7 विकेट गँवा कर 487 रन बनाए और पारी घोषित कर दी. इंग्लैंड की टीम ने अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट गंवाए 13 रन बनाए. उन्हें मैच जीतने के लिए अभी भी 385 रनों की और जरुरत है.

Related posts