लगातारा हार के बीच श्रीलंकाई टीम को लगा बड़ा झटका, आईसीसी ने इस खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

लगातारा हार के बीच श्रीलंकाई टीम को लगा बड़ा झटका, आईसीसी ने इस खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता 

लगातारा हार के बीच श्रीलंकाई टीम को लगा बड़ा झटका, आईसीसी ने इस खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता

भारत के श्रीलंका दौरे पर मेजबान श्रीलंका की टीम को भारत के हाथों लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। भारतीय टीम श्रीलंका में जीत के रथ पर सवार है। श्रीलंकाई टीम को पहले तो टेस्ट सीरीज 0-3 से गंवानी पड़ी जिसके बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज में भी पहले दो वनडे मैच हारकर सीरीज हार के किनारे पर है। श्रीलंकाई टीम का इस समय उनके क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा दौर चल रहा है। श्रीलंका एक अदद जीत के लिए तरसती नजर आ रही है।

लगातारा हार के बीच श्रीलंकाई टीम को लगा बड़ा झटका, आईसीसी ने इस खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता 1
PC: GETTY IMAGES

श्रीलंका टीम के कप्ततान उपुल थरंगा पर स्लो ओवर रेट से दो मैचों का प्रतिबंध

लगातार हार दर हार के दंंश को झेल रही श्रीलंकाई टीम की मुश्किलें भी कम होने का नाम नहीं ले रही है।पल्लेकल में खेले गए दूसरे वनडे मैच में हारने के साथ ही श्रीलंकाई टीम को एक और झटका लगा जब उनके कप्तान उपुल थरंगा को स्लो ओवर रेट के कारण आईसीसी ने दो वनडे मैच के लिए प्रतिबंधित कर दिया। लगातार हार का सामना कर रही श्रीलंकाई टीम के लिए उनके कप्ताान का इस तरह बाहर होना एक बड़ी मुसीबत का सबब बन गया है।

लगातारा हार के बीच श्रीलंकाई टीम को लगा बड़ा झटका, आईसीसी ने इस खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता 2

उपुल थरंगा के स्थान पर चांडीमल की वापसी, कप्तान का नाम नहीं हुआ तय

श्रीलंकाई टीम के सामनें अब कप्तान उपुल थरंगा पर दो वनडे मैच के बैन के बाद ये मुश्किल आ खड़ी हुई है कि उनके स्थान पर टीम के कप्तान के रूप में किसे नियुक्त किया जाए। वहीं श्रीलंकाई टीम मैनेजमेंट में अपने टेस्ट कप्तान दिनेश चांडिमल को उपुल थरंगा के स्थान पर टीम में शामिल किया है। लेकिन अभी तक ये तय नहीं किया हैकि इन दो मैचों में श्रीलंकाई टीम की कप्तानी किसे दी जाएगी। वहीं अपने कंधे की चोट के कारण सलामी बल्लेबाज धनुष्का गुनाथिलका भी बाहर हो गए हैं जिनके स्थान पर बल्लेबाज लाहिरू थिरिमाने को टीम में जगह दी गई है।

लगातारा हार के बीच श्रीलंकाई टीम को लगा बड़ा झटका, आईसीसी ने इस खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता 3

श्रीलंका लगातार जूझ रहा है खिलाड़ियों की चोट से

श्रीलंकाई टीम इस तरह से बीच सीरीज में अपने खिलाड़ियों के बाहर होने की मुसीबतों का टेस्ट सीरीज से ही सामना कर रही है।श्रीलंकाई टीम को भारत के हाथों लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। पल्लेकल में खेले गए दूसरे वनडे मैच में श्रीलंकाई टीम एक बारगी तो जीत के मुहाने पर खडी थी लेकिन धोनी और भुवनेश्वर कुमार की धेर्यता के आगे श्रीलंका को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

 

लगातारा हार के बीच श्रीलंकाई टीम को लगा बड़ा झटका, आईसीसी ने इस खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता 4
PC: GETTY IMAGES

Related posts