ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैण्ड के बीच होने वाले मैच से पहले माइक हसी ने किया विजेता की घोषणा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैण्ड के बीच होने वाले मैच से पहले माइक हसी ने किया विजेता की घोषणा 

ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैण्ड के बीच होने वाले मैच से पहले माइक हसी ने किया विजेता की घोषणा

चैंपियंस ट्राफी शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज़ माइक हसी का मानना है कि स्मिथ और केन विलियमसन के बीच होने वाली जंग काफी दिलचस्प रहेंगी. चैंपियंस ट्राफी में ऑस्ट्रेलिया का पहला मुकाबला न्यूज़ीलैण्ड से हैं. 

एक रोमांचक मैच की उम्मीद 

चैंपियंस ट्राफी में होने वाले ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैण्ड के बीच मुकाबले के बारे में बात करते हूँ, उन्होंने ने कहा कि ये मैच काफी रोमांचक होना वाला हैं. ये दोनों टीमें जब भी मैदान में सामने होती हैं तो कुछ न कुछ खास जरुर होता हैं. वर्ल्ड कप 2015 के दौरान भी कुछ ही ऐसा ही देखने को मिला था. ऐसे में हम एक बार फिर से कुछ ऐसे ही मुकाबले की उम्मीद कर सकते हैं.

चैंपियंस ट्राफी में सभी मुकाबले होने मुश्किल  

चैंपियंस ट्राफी में होने वाले मैचों के बारे बात करते हुए उन्होंने ने कहा कि चैंपियंस ट्राफी में होने वाले सारे मुकाबले काफी कठिन होने वाले हैं. लीग में सिर्फ 3 मैच ही हैं . ऐसे में हर टीम अपना हर मैच में जीत हासिल करना चाहेगी. ऐसे में ये बहुत कठिन होने वाला हैं .

उन्होंने ने आगे बोलते हुए कहा कि चैंपियंस ट्राफी में न्यूज़ीलैण्ड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैच में  स्मिथ और विलियमसन के बीच एक रोमांचक मुकाबला होगा.

दोनों टीमें कप्तान पर कुछ ज्यादा निर्भर करती हैं 

दोनों टीमों के बारे में बात करते हुए उन्होंने ने कहा कि दोनों टीम अपने कप्तान पर काफी ज्यादा निर्भर करती हैं. ऐसे में उनके बीच होने वाले मुकाबले में ये दोनों खिलाड़ी महतवपूर्ण भूमिका अदा करेंगे.

उन्होंने ने आगे कहा कि दोनों खिलाड़ी अपने बल्ले से काफी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन केर रहें हैं. केन बहुत शांत और संयमित बल्लेबाज़ हैं. वही स्मिथ लगातार कुछ न कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं.

सचिन तेंदुलकर की फिल्म को लेकर विवादित ट्वीट करने वाले केआरके की सचिन के फैंस ने लगाई क्लास, ट्वीटर पर उड़ रहा हैं केआरके का मजाक

ऑस्ट्रेलिया मैच में रह सकता हैं हावी 

मैच के बारे में बात करते हुए उन्होंने ने कहा कि अगर न्यूज़ीलैण्ड के स्टार गेंदबाज़ साउथी और बोल्ट अच्छा करते हैं तो ऑस्ट्रेलिया के लिए मुश्किल बढ़ सकती हैं. लेकिन अगर ये दो खिलाड़ी अच्छा नही करते हैं तो ऑस्ट्रेलिया मैच में हावी रहेगा. वार्नर, फिंच , लिन ये मैच के दौरान काफी प्रभाव डाल सकते हैं .

किंग्स XI पंजाब की शर्मनाक हार के बाद कप्तान मैक्सवेल सहित सभी विदेशी बल्लेबाजों पर जमकर फूटा सहवाग का गुस्सा लगाई कड़ी फटकार

उन्होंने ने आगे कहा कि अगर बोल्ट और साउथी मैच के दौरान स्विंग हासिल कर लेते हैं तो ऑस्ट्रेलिया के लिए मुश्किल बढ़ सकती हैं . अगर ये दोनों स्विंग हासिल करने में नाकाम रहें तो ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर लेंगे.

टीम के पास वार्नर और फिंच जैसे बल्लेबाज़ हैं वो सीमित ओवर के अच्छे बल्लेबाज़ हैं. इसके अलावा टीम के पास दुनिया के सबसे अच्छे हिटर क्रिस लिन भी हैं. ऐसे में ये खिलाड़ी मैच का रुख बदल सकते हैं.

लय और स्विंग पर रखना होगा संतुलन 

टीम के गेंदबाज़ी के बारे में बात करते हुए उन्होंने ने कहा कि टीम के पास मिशेल स्टार्क, पॅट कमिंस, जोश हेजलवुड और जेम्स पॅटिन्सन जैसे गेंदबाज़ हैं. ऐसेमें  इन को अपनी लय और स्विंग पर काम करना होगा. ये सब इंग्लैंड में अच्छा कर सकते हैं .

Related posts