विश्वकप 2015: भुवनेश्वर कुमार और अश्विन साउथ अफ्रीका मैच से पहले पूरी तरह से फिट: टीम मैनेजमेंट

vinay mani tripathi / 19 February 2015

भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और आफ स्पिनर रविचन्द्र अश्विन रविवार को मेलबर्न में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में चयन के लिये उपलब्ध होंगे, टिम मैनेजमेंट ने इसकी जानकारी ईमेल के द्वारा दी.

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इंजरी की वजह से ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज से अब तक सिर्फ 3 मैच ही खेल पाये है, जबकि आफ-स्पिनर अश्विन भी बुधवार को अभ्यास के दौरान चोटिल हो गये थे, जिससे उनके साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलने को लेकर संशय बना हुआ था.

 भारतीय टीम के मैनेजर आर.एन बाबा ने ईमेल के द्वारा ये जानकारी दी, कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच में ये दोनों खिलाड़ी उपलब्ध होंगे, जैसा की पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास सत्र के दौरान देखा गया था, कि भुवनेश्वर कुमार बहुत ही धीमी गति से गेंदबाजी कर रहे थे, उससे पहले अभ्यास मैच में भी इंजरी की वजह से वो गेंदबाजी नहीं कर पाये थे, भुवनेश्वर कुमार को बुधवार को मेलबर्न में नेट प्रैक्टिस के दौरान देखा गया, कि वो अच्छे से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे, जबकि अश्विन अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गये थे, लेकिन उसके बाद भी उन्होंने अभ्यास जारी रखा है.

भारत ने अपने विश्वकप विजय का अभियान चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ 76 रनों की जीत के साथ किया था, अब भारत का अगला मुकाबला रविवार को मेलबर्न में साउथ अफ्रीका के खिलाफ है.

 

 

 

Related Topics