कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज और त्रिकोणीय सीरीज के दौरान परेशानियों से जूझ रही भारतीय टीम ने विश्वकप से पहले एक लम्बा रेस्ट लिया था, जिसके बाद अब भारतीय टीम का प्रदर्शन लाजबाब रहा है, भारत ने अपने दोनों मैचो में साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान जैसी टीम को हरा कर सिद्ध कर दिया है, कि कोई उसे हल्के में न ले, वही दूसरी तरफ पाकिस्तान अपने लगातार दोनों मैच हार कर विश्वकप से बाहर होने के कागार पर खड़ी है.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और अपने समय के महान गेंदबाज रहे वसीम अकरम ने पाकिस्तान क्रिकेट मैनेजमेंट को सलाह दिया है, कि वो पाकिस्तान के खिलाडियों को जिम्बाम्बे के खिलाफ मैच से पहले आराम देने को कहा है, जिससे खिलाडी इस मैच में पूरी उर्जा के साथ उतरे और अपने जीत अभियान की शुरुआत करे.

वसीम अकरम ने GEO न्यूज़ चैनल के माध्यम से कहा:

“लम्बे समय से चल रहे ये वार्तालाप, ट्रेनिंग और मीटिंग की वजह से सभी खिलाड़ी थके हुए है, इसलिये उन्हें कुछ मैच के लिये आराम दिये जाना चाहिए जिससे की वो अपने अगले मैच में नई उर्जा के साथ भाग ले.”

वसीम अकरम ने टीम मैनेजमेंट को सलाह दिया, कि वो खिलाडियों से ज्यादा विचार-विमर्श न कर के उन्हें आराम दे, और ज्यादा न सोचते हुये अनुभवी विकेट कीपर सरफराज अहमद को टीम में शामिल करे, साथ ही बाकि बचे हुए मैचो में एक और तेज गेंदबाज खिलाये.

उन्होंने कहा, मै जानता हूँ, अगर अभी भी पाकिस्तान को सही दिशा निर्देश मिल जाए तो वो क्वाटरफाइनल तक आसानी से पहुंच सकता है.

 



  • SHARE

    Related Articles

    स्पेनिश लीग : रेमी की बदौलत गेटाफे ने वालेंसिया को दी मात

    वालेंसिया (स्पेन), 19 अप्रैल; लोइक रेमी की ओर से दागे गए दो गोल के दम पर गेटाफे ने स्पेनिश लीग में खेले गए एक मैच...

    टेनिस : सीलिक मोंटे कार्लो मास्टर्स के तीसरे दौर में

    मोनाको (फ्रांस), 19 अप्रैल; क्रोएशिया के टेनिस खिलाड़ी मारिन सिलिक ने अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए मोंटे कार्लो मास्टर्स के तीसरे दौर में प्रवेश कर...

    लेंगर से बेहतर कोच साबित होंगे गिलेस्पी : चैपल

    सिडनी, 19 अप्रैल; आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इयान चैपल का कहना है कि जस्टिन लेंगर की तुलना में जेसन गिलेस्पी आस्ट्रेलिया टीम के...

    OMG! चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस की दीवानगी देखकर हैरान रह जायेगे आप, ट्रैन...

    हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैदान में होने वाले मैचों पर बैन लगा दिया गया था इसके बाद सभी मैचों को...

    बुरी खबर : WWE के सबसे ज्यादा दिनों तक चैंपियन रहने वाले इस दिग्गज...

    WWE हॉल ऑफ फेमर और प्रोफेशनल रैसलिंग लैजेंड ब्रूनो सैमार्टिनो का बुधवार को निधन हो गया। वे 82 साल के थे। WWE ने अपने...