मोहम्मद हफीज की टिप्पड़ी से पीसीबी नाराज

vinay mani tripathi / 14 February 2015

पिछले बीते दिन पाकिस्तान के ओपनर और आललराउंडर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने मीडिया को बताया था, कि वो विश्वकप से पहले पूरी तरह से फिट हो जायेंगे, लेकिन फिर भी टीम मैनेजमेंट ने विश्वकप टीम से उन्हें बाहर कर दिया. इस बात से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) नाराज है, और उसने कहा, कि समझ में नहीं आता की ये खिलाड़ी ऐसी टिप्पड़ी क्यों कर रहे है, जिसका कोई मतलब नहीं बनता.

पीसीबी के एक सूत्र ने PTI को बताया, कि हफीज को अच्छे से पता है, कि उनके फिटनेस रिपोर्ट में साफ़ लिखा है, कि उन्हें फिट होने में 3 सप्ताह का समय लगेगा, लेकिन फिर भी वो ऐसी टिप्पड़ी क्यों क्र रहे है, समझ में नहीं आता.

पीसीबी के इस अधिकारिक सूत्र ने कहा, कि उन्हें अभी भी 10 से 12 दिन का समय लगेगा, उन्होंने जो भी कहा ये बिलकुल ही बकवास है, हालांकि अभी विश्वकप को देखते हुये पीसीबी उनके इस बयान को ज्यादा सीरियसली नहीं ले रही है, लेकिन इसके बारे में उनसे जल्द ही बात किया जायेगा.

सूत्र ने कहा:

“जब सईद अजमल को प्रतिबंधित किया गया था, तब उनके गेंदबाजी एक्शन को सुधारने के लिये सकलैन मुस्ताक को विशेष रूप से उनके लिये नियुक्त किया गया था, मुस्ताक हमारे पास आये थे और उन्होंने बोला था, कि वो अजमल के लिये क्या क्र सकते है.”

Related Topics