इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाड़ियों के साथ नहीं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्वकप टीम का कप्तान बनाने के बाद अब पीसीबी ने सरफराज अहमद को दिया झटका, ठुकराया ये मांग 

विश्वकप टीम का कप्तान बनाने के बाद अब पीसीबी ने सरफराज अहमद को दिया झटका, ठुकराया ये मांग

विश्व कप शुरू होने में अब 38 दिन ही रह गए है. इस समय हर टीम अपनी विश्व कप की टीम की घोषणा कर रही है. विश्व कप जीतने के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस लीग में जाने वाले सभी देश के खिलाड़ियों की मांग है की उनके साथ उनके परिवार को रहने की इजाजत दी जाय लेकिन क्रिकेट बोर्ड उनके फैसले से राजी नहीं है.

पाकिस्तानी कप्तान की थी मांग विश्व कप में साथ जाए परिवार

विश्वकप टीम का कप्तान बनाने के बाद अब पीसीबी ने सरफराज अहमद को दिया झटका, ठुकराया ये मांग 1

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से विश्व कप के पहले सिफारिश की थी की इस विश्व कप में टीम के खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार को जाने की इजाजत मिले. लेकिन पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड ने सरफराज अहमद के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया और कहा की खिलाड़ी के साथ उनके परिवार का कोई भी सदस्य नहीं रहेगा.

पीसीबी सूत्रों ने बताया कि

” कप्तान और खिलाड़ी चाहते थे, कि विश्व कप के दौरान पत्नी और बच्चे को साथ रहने की इजाजत मिले, लेकिन बोर्ड ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है.”

एक इंटरव्यू में सरफराज ने की थी मांग

विश्वकप टीम का कप्तान बनाने के बाद अब पीसीबी ने सरफराज अहमद को दिया झटका, ठुकराया ये मांग 2

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने इस बारे में एक इंटरव्यू में कहा था कि

” अगर हमारा परिवार हमारे साथ रहेगा तो सभी खिलाड़ी रिलैक्स रहेंगे और अपना पूरा ध्यान मैच में लगा सकेंगे.”

यही नहीं कुछ सूत्रों की माने तो बोर्ड ने खिलाड़ियों को सोशल मीडिया के लिए भी कुछ नियम बनाए हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सीरीज में परिवार को साथ रखने की अनुमति दे दी है, लेकिन विश्व कप शुरू होने से पहले खिलाड़ियों को अपने परिवार को वापस पाकिस्तान भेजना होगा.

भारतीय बोर्ड ने भी लिए थे कुछ कड़े फैसले

विश्वकप टीम का कप्तान बनाने के बाद अब पीसीबी ने सरफराज अहमद को दिया झटका, ठुकराया ये मांग 3

विश्व कप में परिवार को साथ रखने की मांग भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी की थी लेकिन बीसीसीआई ने भी कप्तान की मांग को ठुकरा दिया था और पहले 20 दिन तक परिवार को साथ नहीं रखने का आदेश दिया था.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts