आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में जमकर बरसेगा पैसा, विनर को मिलेगी इतनी राशि

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: विश्व कप जीतने वाली टीम पर होगी पैसों की बरसात, रनर-अप और सेमीफाइनलिस्ट को भी मिलेगी मोटी रकम 

CWC 2019: विश्व कप जीतने वाली टीम पर होगी पैसों की बरसात, रनर-अप और सेमीफाइनलिस्ट को भी मिलेगी मोटी रकम

अब बस कुछ दिन और… और फिर शुरू होगा क्रिकेट जगत का सबसे बड़ा महाकुंभ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप। 2019 में खेली जाने वाली विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी और प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का फिवर फैंस के दिलों में चढ़कर बोल रहा है और हर कोई अब तो सिर्फ और सिर्फ 30 मई का इंतजार कर रहा है जिस दिन इस टूर्नामेंट का आगाज होगा।

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का सज चुकी हैं मंच

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के शुरू होने में गिनती के दिन ही रह गए हैं। इस इवेंट का स्टेज पूरी तरह से तैयार हो चुका है । और इस इवेंट को अपने नाम करने  के लिए 10 टीमों के खिलाड़ी भी परफॉर्म करने को तैयार हैं।

CWC 2019: विश्व कप जीतने वाली टीम पर होगी पैसों की बरसात, रनर-अप और सेमीफाइनलिस्ट को भी मिलेगी मोटी रकम 1

मंच सज चुका है। खिलाड़ी अपनी कमर कर चुके हैं, तो दर्शकों ने भी अपना दिल थाम लिया है अब तो बस हर किसी को इंतजार है तो इस टूर्नामेंट के पहले मैच का…

विश्व कप में टीमों पर होगी जबरदस्त धनवर्षा, होगी 10 मिलियन डॉलर की राशि दांव पर

वैसे 30 मई से आईसीसी क्रिकेट विश्व कप शुरू हो जाएगा और इसमें खेलने वाली 10 टीमों के साथ ही दर्शक कई बातें जानते हैं जो उन्हें जानना जरूरी है लेकिन क्या आप जानते हैं कि उस मेन्स विश्व कप में पैसा कितना बरसेगा।

CWC 2019: विश्व कप जीतने वाली टीम पर होगी पैसों की बरसात, रनर-अप और सेमीफाइनलिस्ट को भी मिलेगी मोटी रकम 2

शायद… नहीं। लेकिन इस रिपोर्ट में हम आपको आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की विजेता, उपविजेता के साथ ही सभी टीमों के मिलने वाली इनामी राशि के बारे में बात कर लेते हैं।

चैंपियन टीम को 4 मिलियन डॉलर, रनरअप को 2 मिलियन डॉलर

तो 16 जुलाई को होने वाले इस टूर्नामेंट की खिताबी जंग के लिए आईसीसी ने 10 मिलियन डॉलर की राशि 10 टीमों के लिए दांव पर रखी है। इस भारी भरकम राशि को लेकर अब अगले दो महीनों में जोर-अजमाइश देखने को मिलेगी।

CWC 2019: विश्व कप जीतने वाली टीम पर होगी पैसों की बरसात, रनर-अप और सेमीफाइनलिस्ट को भी मिलेगी मोटी रकम 3

इसमें से विजेता टीम यानि विश्व चैंपियन टीम को 10 मिलियन डॉलर में से 4 मिलियन डॉलर की बड़ी राशि दी जाएगी। तो वहीं रनरअप टीम को 2 मिलियन डॉलर दिए जाएंगे।  साथ ही सेमीफाइनल में हारने वाली दोनों टीमों को 800 मिलियन डॉलर दिए जाएंगे।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts