आईसीसी के क्रिकेटर ऑफ द इयर अश्विन ने बताया कौन सा मैच था उनके लिए सबसे यादगार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईसीसी के क्रिकेटर ऑफ द इयर अश्विन ने बताया कौन सा मैच था उनके लिए सबसे यादगार 

आईसीसी के क्रिकेटर ऑफ द इयर अश्विन ने बताया कौन सा मैच था उनके लिए सबसे यादगार

भारतीय टीम के स्टार ऑल राउंडर रविचंद्रन अश्विन ने इस साल गेंद और बल्ले से काफी शानदार खेल दिखाया और टीम के लिए कई मैच अपने बलबूते पर जिताए.

अश्विन को अपने बेहतरीन प्रदर्शन का रिवॉर्ड उस समय मिला, जब शुक्रवार को आईसीसी ने अवार्ड्स की सुची जारी की. अश्विन को आईसीसी क्रिकेटर ऑफ द इयर और टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द इयर के ख़िताब से नवाज़ा गया.

यह भी पढ़े :  सी.एस.के. के साथ धोनी का फिर से जुड़ना मुश्किल : रविचंद्रन अश्विन

अश्विन ने इस ख़िताब को जीतने के बाद विराट कोहली और पूरी भारतीय टीम का धन्यवाद दिया. अश्विन काफी लम्बे समय से भारतीय टीम के एक अहम सदस्य है. अश्विन ने साल 2016 में 72 विकेट लिए और साथ ही 612 रन भी बनाए और इसी कारण उन्हें आईसीसी ने इतने बड़े अवार्ड से नवाज़ा.

अश्विन ने सपोर्ट360 को दिए एक इंटरव्यू में बताया, कि उनके हिसाब से इस साल उनका सबसे बेहतरीन प्रदर्शन कौन सा था? अश्विन ने इसके जवाब में कहा, कि उनके लिए एंटिगा में खेला गया टेस्ट मैच सबसे यादगार था.

अश्विन ने कहा,

“एंटिगा में डाली गई स्पेल मेरे लिए सबसे बेहतरीन है, मैंने उस मैच की पहली पारी में शतक लगाया था और मेरी हमेशा से ही यह इच्छा थी, कि मैं एक मैच में शतक लगाऊ और साथ ही पांच विकेट भी हासिल करूँ. मैंने शतक लगाया, लेकिन पहली पारी में मैं कोई भी विकेट नहीं ले सका था.”

अश्विन ने आगे कहा,

“जब लोग मेरी आलोचना करते है, तो उससे मुझे और अच्छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलती है. जब मैंने उसी मैच की दूसरी पारी में पांच विकेट लेकर वापसी की तो मैंने सभी आलोचकों की बोलती बंद कर दी.”

यहा देखे विडियो :

 

Related posts