वेस्टइंडीज के किरोन पोलार्ड को लगा बड़ा झटका आईसीसी ने लगाया 20% मैच फीस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WI vs IND: तीसरे टी-20 से पहले किरोन पोलार्ड को लगा बड़ा झटका आईसीसी ने उठाया ये कठोर कदम 

WI vs IND: तीसरे टी-20 से पहले किरोन पोलार्ड को लगा बड़ा झटका आईसीसी ने उठाया ये कठोर कदम

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर हैं. जहाँ भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज की टीम को पहले दो टी20 मैच में हारा कर सीरीज अपने नाम कर लिया है. वेस्टइंडीज की टीम इन दोनों मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी. इसी बीच उन्हें एक और बड़ा झटका लगा है. अच्छी फॉर्म में चल रहे किरोन पोलार्ड पर आईसीसी ने 20% मैच फीस का जुर्माना लगाया है.

वेस्टइंडीज टीम का प्रदर्शन अब तक रहा निराशाजनक

वेस्टइंडीज

टी20 क्रिकेट में मेजबान की टीम को बहुत ही मजबूत माना जाता है. इस टीम के कई खिलाड़ी विश्व भर की टी20 लीग में हिस्सा लेते हैं. भारत के खिलाफ पहले दो टी20 मैच में वेस्टइंडीज की टीम कोई चुनौती नहीं पेश कर पायी और दोनों मैच हार कर सीरीज गँवा चुकी है.

वेस्टइंडीज के लिए पहले मैच में गेंदबाजो ने बहुत अच्छा प्रदर्शन जरुर किया लेकिन वो अपनी टीम को मैच नहीं जीता सके. दुसरे मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने एक बार फिर बल्लेबाजी में खराब प्रदर्शन किया और मैच को डकवर्थ लुईस नियम से मैच को 22 रनों से हार गये. वेस्टइंडीज की टीम तीसरे मैच में जीत दर्ज करके अपना सम्मान बचाना चाहेगी.

किरोन पोलार्ड पर आईसीसी ने लगाया जुर्माना

वेस्टइंडीज

इस समय वेस्टइंडीज की टीम के लिए किरोन पोलार्ड बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन भारत के खिलाफ दुसरे टी20 मैच में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसके कारण आईसीसी ने उनपर 20% मैच फीस पर जुर्माना लगाया है.

दूसरे मैच के दौरान पोलार्ड अंपायरों से मैदान पर स्थानापन्न खिलाड़ी को बुलाने की मांग कर रहे थे, जिसके बाद अंपायरों ने उन्हें ओवर खत्म होने तक इंतजार करने की सलाह दी, बावजूद इसके पोलार्ड नहीं माने, जिसके कारण उनपर जुर्माना लगाया गया. इसके अलावा उनके अनुशासनात्मक रिकार्ड में एक डिमैरिट अंक भी जुड़ गया है.

आज होगा भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मैच

WI vs IND: तीसरे टी-20 से पहले किरोन पोलार्ड को लगा बड़ा झटका आईसीसी ने उठाया ये कठोर कदम 1

गुयाना के मैदान पर आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मैच खेला जायेगा. इस मैच में भारतीय टीम कुछ युवा खिलाड़ियों को खेलने का मौका दे सकती है. किरोन पोलार्ड ने अपनी गलती मैच रेफरी के सामने मान ली जिसके कारण मामले की सुनवाई नहीं की गयी.

Related posts