जावेद मियाँदाद ने कहा आईसीसी को भारत जाने से सभी देशो को

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईसीसी को भारत दौरा करने वाले देशों पर लगानी चाहिए रोक: जावेद मियाँदाद 

आईसीसी को भारत दौरा करने वाले देशों पर लगानी चाहिए रोक: जावेद मियाँदाद

भारत सरकार द्वारा सीएए लागू करने के बाद से कुछ स्थानों पर हिंसात्मक विरोध हुआ. जिसके कारण पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी के बाद अब पूर्व क्रिकेटर जावेद मियाँदाद ने आईसीसी से कहा है कि सभी क्रिकेट खेलने वाले देशो को भारत का दौरा करने से रोकना चाहिए क्योंकि उन टीमों पर बहुत ज्यादा खतरा है.

जावेद मियाँदाद ने कहा विदेशी टीमों को भारत जाने से रोके आईसीसी

आईसीसी को भारत दौरा करने वाले देशों पर लगानी चाहिए रोक: जावेद मियाँदाद 1

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी जावेद मियाँदाद ने अब एहसान मनी को सपोर्ट किया है. एहसान मनी ने कहा था कि भारत अब क्रिकेट खेलने के लिए सुरक्षित देश नहीं है. मियाँदाद ने पाकपैसन डॉट नेट डॉट से बात करते हुए कहा कि

” मेरा आईसीसी से एक संदेश है कि कृपया सभी विदेशी टीमों को भारत जाने से रोका जाए. अब आप देख सकते हैं की आईसीसी से न्याय की मांग करेंगे. वे क्या करने जा रहे हैं और दुनिया को क्या कहने जा रहे हैं. आईसीसी को अब आगे आना चाहिए और सभी देशो को बोलना चाहिए.”

पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा भारत पर आईसीसी करे कार्यवाही

आईसीसी को भारत दौरा करने वाले देशों पर लगानी चाहिए रोक: जावेद मियाँदाद 2

सीएए के मामले में विरोध प्रदर्शन को आधार बना कर ही पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने बहुत बड़ा बयान दिया है. उन्होंने आईसीसी से भारत पर कार्यवाही करने की मांग करते हुए अपने इन्टरव्यू में कहा कि

” सभी लोग आईसीसी के सदस्य हैं लोगो को बताना होगा की अब भारत में कोई भी खेल को खेलना बंद करके क्योंकि वो अब पहले के जैसा सुरक्षित नहीं रहा. जबकि अन्य देश भारत से बेहतर हैं, क्योंकि वो तो अपने देश के लोगो से ही लड़ रहे हैं. वहां देखें की क्या चल रहा है, उस पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए.”

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया की टीम करने वाली हैं भारत का दौरा

आईसीसी को भारत दौरा करने वाले देशों पर लगानी चाहिए रोक: जावेद मियाँदाद 3

जल्द ही श्रीलंका की टीम भारत में 3 टी20 मैच की सीरीज खेलने के लिए आने वाली है. जिस सीरीज की शुरुआत 5 जनवरी से होगी. जबकि उसके बाद भारतीय टीम को अपने घरेलू मैदान पर ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलनी होगी. जिसकी शुरुआत 14 जनवरी से मुंबई में होगी.

Related posts