शशांक मनोहर के इस्तीफा देने के बाद एक और भारतीय को मिली आईसीसी में अहम पद 1

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सोमवार(20मार्च) को अंकुर खन्ना को मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) नियुक्त किया.

अंकुर खन्ना पिछले एक वर्ष से एयर एशिया इंडिया में मुख्य वित्तीय अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं. खन्ना मार्च के अंत में आईसीसी में शामिल होगे.   धर्मशाला टेस्ट में कप्तान विराट कोहली ने इस दिग्गज खिलाड़ी की वापसी के दिए संकेत

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने खन्ना की नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए कहा, “मैं आईसीसी में अंकुर खन्ना जैसी शख्सियत का स्वागत करके खुश हूँ. खन्ना का बायोडाटा(सीवी) शानदार है. वह सकारात्मक योगदान करेंगे.”

बैंगलोर के रहने वाले अंकुर खन्ना अब आईसीसी के दुबई ऑफिस में काम करेगे.   आखिर ऐसा क्या हुआ, कि धोनी को जाना पड़ा दिल्ली के पुलिस स्टेशन!

शशांक मनोहर के इस्तीफा देने के बाद एक और भारतीय को मिली आईसीसी में अहम पद 2

अपनी नियुक्ति के बाद अंकुर खन्ना ने कहा, “प्रोफेशनल और बड़े क्रिकेट प्रशंसक होने के नाते यह मेरे लिए एक सुनहरा मौका हैं. मैं दुबई में आईसीसी टीम से जुड़ने के लिए उत्साहित हूँ. मैं अपने अनुभव से आईसीसी और पूरी दुनिया में खेल का फायदा कराना चाहूँगा.”

एयर एशिया भारत से पहले, अंकुर खन्ना ने एयर फ्रांस/केएलएम रॉयल डच एयरलाइंस और ब्रिटिश अमेरिकी तम्बाकू की सहयोगी कंपनी आईटीसी में वरिष्ठ भूमिका में काम किया.

I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.