आईसीसी ने चुनी स्टे होम इलेवन टीम, एक पुरुष और एक महिला भारतीय को जगह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईसीसी ने चुनी स्टे होम इलेवन टीम, एक पुरुष और एक महिला भारतीय को जगह 

आईसीसी ने चुनी स्टे होम इलेवन टीम, एक पुरुष और एक महिला भारतीय को जगह

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर की वजह से क्रिकेट पूरी तरह से बंद हो गया है. फिलहाल आईसीसी के पास कोई सीरीज नहीं है और इसलिए इनदिनों उसके पास सोशल मीडिया में पोस्ट करने के लिए भी ज्यादा कंटेंट नहीं है. हालांकि इनदिनों आईसीसी कुछ पुराने किस्से व कुछ रोचक चीजें अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर रही है और अपने प्रशंसकों को इंगेज रख रही है.

आईसीसी ने चुनी स्टे होम इलेवन टीम

आईसीसी ने चुनी स्टे होम इलेवन टीम, एक पुरुष और एक महिला भारतीय को जगह 1

आईसीसी ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में आईसीसी ने स्टे होम इलेवन बनाई है. इस वीडियो के जरिए आईसीसी ने घर में आसानी से उपलब्ध होने वाली वस्तुओं की एक सूची बनाई है और उसके साथ खिलाड़ियों के नाम को जोड़ा है.

भारत के 2 खिलाड़ियों को मिली जगह

आईसीसी ने चुनी स्टे होम इलेवन टीम, एक पुरुष और एक महिला भारतीय को जगह 2

आईसीसी ने जो स्टे होम इलेवन बनाई है. उसमें पहले नंबर पर मार्टिन कप्टिल हैं, जो कि न्यूजीलैंड टीम के ओपनर मार्टिन गप्टिल से प्रेरित है. उसके बाद दूसरे नंबर पर फ्लॉस बटलर ये जोस बटलर से प्रेरित है.

तीसरे नंबर पर सुजी प्लेट्स हैं, जो न्यूजीलैंड की महिला खिलाड़ी सूजी बेट्स से प्रेरित है. इसके बाद नंबर 4 पर हरमनप्रीत कोर भारत की टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर से प्रेरित हैं.

पांचवें नंबर पर क्विंटन डी सॉक जो साउथ अफ्रीका के नए कप्तान से प्रेरित हैं, छठे नंबर पर थिसारा पर्चिरा हैं, जो श्रीलंका के ऑलराउंडर खिलाड़ी से प्रेरित है.

7 नंबर पर वॉशिंग योर हैंड सुंदर हैं और ये भारतीय युवा ऑफ़ स्पिनर से प्रेरित है. आठवें नंबर पर मेरीज़ेन टैप हैं. नौवें नंबर पर शाहीन अफरीजी हैं, वहीं नंबर 10 पर लॉकी फर्ग्यूसन हैं और नंबर 11 पर शेल्डन कैटरेल हैं.

इस प्रकार है आईसीसी की स्टे होम इलेवन

मार्टिन कप्टिल, फ्लॉस बटलर, सुजी प्लेट्स, हरमनप्रीत कोर, क्विंटन डी सॉक, थिसारा पर्चिरा, वॉशिंग योर हैंड सुंदर, मेरीज़ेन टैप, शाहीन अफरीजी, लॉकी फर्ग्यूसन, शेल्डन कैटरेल

 

Related posts