आईसीसी टी20 विश्व कप में पावर हिटिंग करते नजर आएंगे ये गेंदबाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ये 5 गेंदबाज आईसीसी टी20 विश्व कप में अंत में आकर कर सकते हैं विस्फोटक बल्लेबाजी 

ये 5 गेंदबाज आईसीसी टी20 विश्व कप में अंत में आकर कर सकते हैं विस्फोटक बल्लेबाजी
India's Shardul Thakur plays a shot during the third T20 cricket match between India and Sri Lanka at the Maharashtra Cricket Association stadium in Pune on January 10, 2020. (Photo by PUNIT PARANJPE / AFP) / ----IMAGE RESTRICTED TO EDITORIAL USE - STRICTLY NO COMMERCIAL USE-----
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईसीसी टी20 विश्व कप 2020 ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेला जाने वाला है. अक्टूबर में खेले जाने वाले इस मैगा इवेंट के लिए टीम इंडिया के सभी टीमें तैयारियों में जुटे हुए हैं. असल में इस फॉर्मेट में खेलने के लिए सभी टीमें अधिक से अधिक टी20 मैच खेलकर अपने-अपने खिलाड़ियों को तैयार कर रही हैं.

मौजूदा वक्त में विश्व क्रिकेट में कई ऐसे क्वालिटी गेंदबाज हैं जो निचले क्रम पर आकर बड़ी-बड़ी हिट्स लगाने में माहिर हैं. तो आइए आपको उन 5 गेंदबाजों के बारे में बताते हैं जो आईसीसी टी20 विश्व कप में टीम को जरुरत पड़ने पर लगा सकते हैं बड़े-बड़े शॉट्स.

  ये 5 गेंदबाज आईसीसी टी20 विश्व कप में कर सकते हैं पॉवर हिटिंग

1- शार्दुल ठाकुर

ये 5 गेंदबाज आईसीसी टी20 विश्व कप में अंत में आकर कर सकते हैं विस्फोटक बल्लेबाजी 1

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की जब से टीम इंडिया में वापसी हुई है, वह वाकई शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. न्यूजीलैंड दौरे पर तो शार्दुल ने ऐसा गजब का प्रदर्शन किया कि अब वह आगामी टी20 विश्व कप में टीम इंडिया का हिस्सा बनने की मजबूत दावेदारी पेश की है.

शार्दुल को कप्तान विराट कोहली प्लेइंग इलेवन में शामिल करते हैं तो उनके पास एक तेज गेंदबाज के साथ-साथ बल्लेबाजी इकाई को भी गहराई मिलती है. शार्दुल टीम की जरुरत के अनुसार बड़े-बडे़ शॉट्स खेलकर टीम के लिए मजबूत पारियां खेलते हैं. अब यदि उनके बल्लेबाजी आंकड़ों पर गौर करें तो टी20 क्रिकेट में 8 मैचों में 36 रन बनाए हैं.

भले ही शार्दुल के अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाजी आंकड़ें आकर्षक नहीं लग रहे लेकिन उनके भीतर बल्ले से टीम के लिए अच्छी पारियां खेलने की काबीलितय है. इसलिए यदि टीम मैनेजमेंट आईसीसी टी20 विश्व कप 2020 में खिलाड़ी को खेलने का मौका देती हैं तो वह पावर हिटिंग करते नजर आएंगे.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts