उमर अकमल के फिक्सिंग स्पॉट वाले बयान को लेकर आईसीसी गंभीर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

उमरअकमल के स्पॉट फिक्सिंग वाले बयान पर गंभीर हुई आईसीसी दिया ये जवाब 

उमरअकमल के स्पॉट फिक्सिंग वाले बयान पर गंभीर हुई आईसीसी दिया ये जवाब

पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल हमेशा से विवादों में घिरे रहे हैं. अब अकमल ने एक इंटरव्यू के दौरान स्पॉट फिक्सिंग को लेकर बयान दिया है. अकमल ने दाबा करते हुए कहा कि साल 2015 के विश्वकप में भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए उन्हें स्पॉट फिक्सिंग का ऑफर मिला था.

विवादित बयान देने के लिए मशहूर अकमल मौजूदा समय में पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. अकमल ने जिस मैच में फिक्सिंग के ऑफर की बात कही है उस मैच में भारतीय टीम ने 76 रनों से जीत दर्ज की थी. इसमें विराट कोहली ने शतक भी लगाया था.

आईसीसी ने शुरु की जाँच 

उमरअकमल के स्पॉट फिक्सिंग वाले बयान पर गंभीर हुई आईसीसी दिया ये जवाब 1

अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) पाकिस्तान के उमर अकमल द्वारा फिक्सिंग स्पॉट को लेकर दिए गए बयान पर गंभीर है. आईसीसी ने अकमल के बयान की सत्यता का पता लगाने के लिए जांच शुरु कर दी है.

आईसीसी के प्रवक्ता ने कहा

”आईसीसी ने हाल ही में दिए गए उमर अकमल के इंटरव्यू को संज्ञान में लिया है. अभी हमारे पास कोई जानकारी नही है कि वास्तव मे फिक्सिंग हुई. खिलाड़ियों को भ्रष्टाचार संबंधी किसी भी मामले को तुरंत आईसीसी को बताना होता है. हम अकमल की टिप्पणियों को गंभीरता से ले रहे हैं. हमने जाँच शुरु कर दी है और अकमल से मामले को लेकर बात करने की ओर देख रहे हैं.”

ये कहा अकमल ने 

उमरअकमल के स्पॉट फिक्सिंग वाले बयान पर गंभीर हुई आईसीसी दिया ये जवाब 2

पाकिस्तानी खिलाड़ी अकमल ने एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान कहा था कि

”2015 में भारत पाकिस्तान के बीच हुए मैच को लेकर मुझसे कहा गया था कि मैच छोड़ दो. मुझे बाहर बैठने के लिए पैसे ऑफर किए गए थे, लेकिन मैंने कह दिया था कि मैं प्रतिबद्धता से देश के लिए खेलता हूं और इस टॉपिक पर मुझसे कभी बात मत करना.”

उमर अकमल ने ये भी बताया है कि उन्हें एक मैच में दो गेंदें छोड़ने के लिए 2 लाख डॉलर ऑफर किए गए थे.

Related posts

Leave a Reply