आईसीसी ने इंग्लैंड फैंस को किया ट्रोल, लोगों ने कहा हैक हो गया अकाउंट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईसीसी ने एशेज गंवाने के बाद इंग्लैंड को बुरी तरह किया ट्रोल, लोगों ने कहा हैक हो गया अकाउंट 

आईसीसी ने एशेज गंवाने के बाद इंग्लैंड को बुरी तरह किया ट्रोल, लोगों ने कहा हैक हो गया अकाउंट

ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 185 रनों से शिकस्त दी है। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने 5 मैचों की सीरीज में 2-1 की बढत बना ली है। पिछला एशेज ऑस्ट्रेलिया ने जीता था और अंतिम टेस्ट मैच जीतने के बाद इंग्लैंड सीरीज ड्रा ही करवा पायेगा। ऐसे में एशेज ट्रॉफी ऑस्ट्रेलिया के पास ही रहेगी।

स्टीवन स्मिथ की बेहतरीन बल्लेबाजी

स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के लिए करीब 17 महीने बाद टेस्ट मैच खेल रहे स्टीवन स्मिथ ने इस सीरीज में खेली 5 पारियों में एक दोहरा शतक, दो शतक और दो अर्धशतक बनाये हैं। उनका सबसे छोटा स्कोर 82 रन रहा है।

उनपर बॉल टेम्परिंग में शामिल होने की वजह से एक साल का बैन लगा था। विश्व कप से ही इंग्लैंड के फैंस मैदान से उन्हें बू करने के साथ ही उनके रोने का मुखौटा पहनकर आते हैं।

आईसीसी ने किया ट्रोल

आईसीसी ने एशेज गंवाने के बाद इंग्लैंड को बुरी तरह किया ट्रोल, लोगों ने कहा हैक हो गया अकाउंट 1

स्टीवन स्मिथ की बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद आईसीसी ने इंग्लैंड फैंस को ट्रोल कर दिया। स्मिथ का मुखौटा पहने एक फैन ने अपनी टीम की खराब प्रदर्शन के बाद उदास चेहरे का फोटो पोस्ट करते हुए KARMA को परिभाषित भी कर दिया।

आईसीसी का यह पोस्ट जल्द ही वायरल हो रहा और कई लोगों को लगा कि आईसीसी का अकाउंट हैक हो गया है। दूसरी तरफ कई लोगों को आईसीसी का यह पोस्ट पसंद भी आया। आईये देखते हैं, किसने क्या कहा

Related posts