आईसीसी ने की धोनी की यह मजेदार फोटो अपलोड, तो फैंस ने लिया जमकर मजा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईसीसी ने की लड़की द्वारा धोनी को प्रपोज करने की तस्वीर शेयर तो कुछ ऐसा था साक्षी धोनी का रिएक्शन 

आईसीसी ने की लड़की द्वारा धोनी को प्रपोज करने की तस्वीर शेयर तो कुछ ऐसा था साक्षी धोनी का रिएक्शन

क्रिकेट भारत में एक धर्म है। यह देश में सबसे व्यापक रूप से पालन किया जाने वाला खेल है और पूरा देश एक साथ आ जाता है जब कोई बड़ा मैच होता है तो राष्ट्रीय टीम का समर्थन करते हैं। आज क्रिकेट में हर फैंस का कोई न कोई क्रिकेटर सबसे ज्यादा फेवरेट होता है और ऐसा ही एक फैंस आईपीएल में धोनी का देखा गया है।

आईसीसी ने की लड़की द्वारा धोनी को प्रपोज करने की तस्वीर शेयर तो कुछ ऐसा था साक्षी धोनी का रिएक्शन 1 भारत के कुछ खिलाड़ियों के पास सबसे बड़ा आधार प्रशंसकों का प्यार है। विराट कोहली और एमएस धोनी जैसे खिलाड़ियों ने भारतीय टीम में महत्वपूर्ण योगदान दिया है और इस प्रकार लाखों लोगों के समर्थन का आनंद लिया है। प्रशंसकों ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के लिए काफी कुछ किया है और खूब सपोर्ट किया है। इस तरह कई बार ये दर्शक कुछ अलग करते है तो मैच के दौरान स्क्रीन पर भी आ जाते है और ऐसा ही अब कुछ धोनी के साथ हुआ है।

आईसीसी ने की लड़की द्वारा धोनी को प्रपोज करने की तस्वीर शेयर तो कुछ ऐसा था साक्षी धोनी का रिएक्शन 2

आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक फोटो अपलोड की है जिस पर लिखा है, “सॉरी फ्यूचर पार्टनर, लेकिन एमएस धोनी हमेशा मेरा पहला प्यार रहेंगे! मैं तुमसे प्यार करता हूँ माही!”

आईसीसी द्वारा अपलोड किये गये इस फोटो पर काफी लोगों ने प्रतिक्रिया दी है और अब इस फैंस और धोनी को ट्वीटर पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

पूर्व भारतीय कप्तान दुनिया के व्यापक सम्मानित खिलाड़ियों में से एक है और प्रशंसकों को स्टेडियम में बड़े छक्कों से खूब लुभाते है। उन्होंने हाल ही में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक लुभावनी पारी खेली जो लगभग अपनी तरफ से प्रशंसनीय थी। आज धोनी ने सबकुछ हासिल कर लिया है जो कप्तान हासिल कर सकता है। इसी कारण आईपीएल के दौरान की यह फोटो आईसीसी ने भी अपलोड की है।

आईसीसी ने की लड़की द्वारा धोनी को प्रपोज करने की तस्वीर शेयर तो कुछ ऐसा था साक्षी धोनी का रिएक्शन 3

माही के पास दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों का समर्थन है और ये उनका समर्थन बनाये रखने के लिए हमेशा अच्छी बल्लेबाजी करते रहते है। इस प्रकार आईसीसी द्वारा अपलोड किये गए इस फोटो पर सोशल मीडिया पर काफी फैंस ने फिरकी ली है जिसे आप नीचे देख सकते है।

Related posts

Leave a Reply