ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने कप्तान माइकल क्लार्क के स्वास्थय पर कहा, कि क्लार्क के स्वास्थ्य और फिटनेस कोई चर्चा का विषय नहीं है, यह एक आत्मचिन्तन का विषय है.

जैसा की चिर-प्रतिद्वंदी इंग्लैंड के खिलाफ 111 रनों की जीत में क्लार्क को टीम में शामिल नहीं किया गया था, और उन्हें टीम से बाहर रखा गया था, लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया के दुसरे मैच जो बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाला है, क्लार्क के खेले जाने की सम्भावना है, इसके पहले अभ्यास मैच के दौरान क्लार्क ने युएई के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था.

जॉनसन ने कहा माइकल क्लार्क की फिटनेस कोई समस्या नहीं है, वो पूरी तरह से फिट है, पुरे टीम के लिये मुख्य बात यह है, कि क्लार्क इस विश्वकप में कैसा प्रदर्शन करते है.

विश्वकप 2015: क्लार्क का फिटनेस बहस का मुद्दा नहीं है- जॉनसन 1

जॉनसन ने आगे कहा, कि विश्वकप 2015 का पहला मैच इंग्लैंड के खिलाफ जितने के बाद किसी भी खिलाड़ी को अंतिम 11 से निकाल कर क्लार्क को शामिल करना बहुत ही कठिन फैसला होगा.

उन्होंने कहा, वो हमेशा मैदान पर हर फिल्ड में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करते है, हम जल्दी विकेट नहीं खोना चाहते है, और साथ ही कम से कम रन देने की कोशिश करते है, अगर क्लार्क को टीम में शामिल किया जाता है, तो निश्चितरूप से पुरे टीम का मनोबल और बढ़ जायेगा.

क्लार्क ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ये अपना 5 वाँ विश्वकप खेल रहे है, और लगातार उनके चोट को देखते हुये कहा, जा सकता है, कि यह उनका अंतिम विश्वकप हो सकता है.

Leave a comment