साउथ अफ्रीका ने भी विश्वकप 15 के लिए अंतिम 15 खिलाडियों की घोषणा की

साउथ अफ्रीका ने अभी हाल ही में विश्वकप 2015 जो 14 फरवरी से न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाला है के लिए अंतिम 15 खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है. अफ्रीका टीम में रयान मैक्लारेन को जगह नहीं दी गयी है, इसके अलावा जैसी टीम की आशा की जा रही थी, वैसी ही टीम अफ्रीका ने घोषित की है.

यह टीम एबी डिविलियर्स की अगुवाई में साउथ अफ्रीका का नेतृत्व करेगी, अपने इतने सालो के कैरियर में डिविलियर्स पहली बार विश्वकप में अफ्रीका का नेतृत्व करेंगे.

चयनकर्ताओ ने चोटिल विकेट-कीपर क्युंटन डी कॉक को टीम में जगह दी है, लेकिन अगर वो समय पर अपनी फिटनेस वापस नहीं पते है, तो उनकी जगह पर मोर्ने वान विक को टीम में शामिल किया जायेगा.

अभी हाल ही में चोट से उबकर वापसी करने वाले बल्लेबाज जेपी डुमनी को टीम में जगह दी गयी है, इसके साथ ही चयनकर्ताओ ने एक अच्छी टीम का चयन करते हुए 8 बल्लेबाजो, 5 तेज गेंदबाज और 2 स्पिनर गेंदबाजो की टीम तैयार की है, फरहान बेहार्डीन के एक आल राउंडर के रूप में खेलने की सम्भावना है.

टीम: एबी डिविलियर्स,  फाफडु प्लेसिस,  हाशिम अमला, क्युंटनडे कॉक,  जेपी डुमिनी,  डेविड मिलर, हारून फान्गिसो,  फरहान बेहार्डीन,  डेल स्टेन, मोर्ने मोर्कल,  इमरान ताहिर,  रिलेरासूव, वेन पार्नेल,  वर्नोन फिलैंडर और काइल एबोट ।

सम्भावित एकादश: हाशिम अमला, क्युंटनडे कॉक,  फाफडु प्लेसिस,  एबी डिविलियर्स,  जेपी डुमिनी,  डेविड मिलर,  फरहान बेहार्डीन,  वर्नोन फिलैंडर,  डेल स्टेन,  मोर्ने मोर्कल और इमरान ताहिर।

Related Topics