ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लॉर्ड्स में होने वाले मुकाबले से पहले अर्जुन तेंदुलकर की मदद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले अंग्रेजो की मदद कर रहे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले अंग्रेजो की मदद कर रहे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का मुकाबला आज लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जायेगा. इसके पहले इंग्लैंड की टीम कुछ अलग तरह की तैयारी इस मैच के लिए कर रहा है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले अंग्रेजो की मदद कर रहे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर 1

ऑस्ट्रेलिया की टीम से निपटने के लिए इंग्लैंड कर रहा कुछ खास

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले अंग्रेजो की मदद कर रहे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर 2

पिछले मैच में श्रीलंका से हार गयी इंग्लैंड की टीम को अब इस टूनामेंट में बने रहने के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दर्ज करना होगा. यदि इंग्लैंड की टीम ये मैच हारती है तो उसके लिए विश्व कप का बचा हुआ सफर मुश्किल हो जायेगा.

इसलिए इंग्लैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजो से निपटने के लिए भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे और युवा खिलाड़ी अर्जुन तेंदुलकर की मदद ले रहा है.

क्योंकी ऑस्ट्रेलिया की टीम के पास अच्छे बायें हाथ के तेज गेंदबाज मौजूद हैं. जिनमें एक बड़ा नाम मिचेल स्टार्क का है. जो इस समय शानदार फॉर्म में हैं. अर्जुन तेंदुलकर भी बायें हाथ के तेज गेंदबाज है. अर्जुन गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी करने में भी माहिर हैं.

उभरते हुए सितारे हैं अर्जुन तेंदुलकर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले अंग्रेजो की मदद कर रहे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर 3

अपने पिता के तरह अर्जुन तेंदुलकर भी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं. पिछले साल अर्जुन को श्रीलंका के खिलाफ हुई सीरीज में अंडर19 भारतीय टीम में चुना गया था. उसके बाद वो मुंबई टी20 लीग में भी आकाश टाइगर्स के लिए खेले थे. जहाँ पर उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया था.

इस समय अर्जुन तेंदुलकर इंग्लैंड में हैं और एमसीसी सेकंड इलेवन के लिए खेल रहे हैं. अर्जुन तेंदुलकर के नेट्स में गेंदबाजी से इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच सक़लैन मुश्ताक़ बहुत प्रभावित हैं. नेट्स में अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी गति से जो रूट को भी बहुत परेशान किया.

आज भिड़ेंगी ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें

ऑस्ट्रेलिया

लॉर्ड्स के मैदान पर आज ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें आमने सामने होंगी. ये मैच इंग्लैंड की टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है. इंग्लैंड की टीम अपने पिछले मैच में श्रीलंका के खिलाफ हार गयी थी. जबकि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने पिछले मुकाबले में बांग्लादेश की टीम को हराया था.

 

Related posts