रवीन्द्र जडेजा ने भारतीय टीम के अपने साथियों के कई राज का किया खुलासा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रवीन्द्र जडेजा ने बताया उस भारतीय खिलाड़ी का नाम जो गूगल पर सबसे ज्यादा खुद को करता है सर्च 

रवीन्द्र जडेजा ने बताया उस भारतीय खिलाड़ी का नाम जो गूगल पर सबसे ज्यादा खुद को करता है सर्च

आज से क्रिकेट का महाकुंभ कहा जाने वाला विश्व कप की शुरुआत हो रही है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस बार विश्व कप का फ़ॉर्मेट राउंड रॉबिन फ़ॉर्मेट से होगा. आज विश्व कप के पहले मैच में इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका की टीम भिड़ेंगी. भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाड़ी रवीन्द्र जडेजा ने विश्व कप से पहले मस्ती करते हुए अपनी टीम के साथियों के कुछ राज का खुलासा कर दिया.

इस खिलाड़ी को बताया सबसे खराब डांसर

रवीन्द्र जडेजा

एक मजेदार रैपिड फायर राउंड में कुछ मस्ती भरे सवालो का जबाव देते हुए भारतीय टीम के आलराउंडर रवीन्द्र जडेजा ने बताया की विश्व कप की भारतीय टीम में सबसे खराब डांसर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं.

आईसीसी के अधिकारिक वेबसाइट पर डाले गये इस वीडियो में रवीन्द्र जडेजा ने बताया की टीम में सेल्फी प्रेमी शिखर धवन है, तो वहीँ कैरीओके संगीत पर गाने वाले अच्छे सिंगर के सवाल पर उन्होंने विराट कोहली का नाम लिया.

जडेजा ने बताया की युजवेंद्र चहल अपने बारे में सबसे ज्यादा गूगल करते हैं. जडेजा के अनुसार जसप्रीत बुमराह को रोमांटिक कॉमेडी फिल्में बहुत पसंद है. टीम बस में लेट पहुँचाने वाले खिलाड़ी का नाम उन्होंने रोहित शर्मा कहा.

अच्छी फॉर्म में हैं इस समय रवीन्द्र जडेजा

रवीन्द्र जडेजा

2017 में इंग्लैंड में ही हुए चैंपियंस ट्रॉफी के बाद टीम से बाहर चल रहे रवीन्द्र जडेजा ने पिछले 6 महीने में ना सिर्फ टीम में वापसी की बल्कि उन्होंने विश्व कप टीम में भी अपनी जगह पक्की कर ली. वापसी के बाद रवीन्द्र जडेजा के बल्लेबाजी में लगातार सुधार देखा जा रहा है.

गेंदबाजी में भी इस खिलाड़ी ने विपक्षी टीम को बहुत परेसान किया है. रवीन्द्र जडेजा को केवल भारतीय टीम ही नहीं बल्कि विश्व के कुछ शानदार फील्डरों में से एक गिना जाता है.

इस विश्व कप में भारतीय टीम को अपने इस आलराउंडर खिलाड़ी से बहुत ज्यादा उम्मीदें होंगी. इस खिलाड़ी का प्रदर्शन इस बार के आईपीएल सीजन में भी अच्छा रहा था. विश्व कप से पहले अभ्यास मैच में भी जडेजा ने अच्छा प्रदर्शन किया था.

5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भिड़ेगी भारतीय टीम

रवीन्द्र जडेजा

इस विश्व कप के अपने पहले मैच में भारतीय टीम 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भिड़ेगी. इसके साथ ही इस विश्व में भारतीय टीम का सामना 16 जून को मेनचेस्टर में पकिस्तान की टीम से भी है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts