आईसीसी विश्वकप 2019ः पाक खिलाडियों के प्रर्दशन पर साज सादिक का तंज,कहा आधी टीम के बराबर हैं अकेले वार्नर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान के 7 खिलाड़ियों के कुल रनों के बराबर इस विश्व कप में अकेले रन बना चूका है यह दिग्गज खिलाड़ी 

पाकिस्तान के 7 खिलाड़ियों के कुल रनों के बराबर इस विश्व कप में अकेले रन बना चूका है यह दिग्गज खिलाड़ी

आईसीसी विश्वकप का लगभग आधा चरण समाप्ति की ओर है, कुछ टीमों ने तो शानदतार प्रर्दशन किया है, वहीं कुठ टीमें जो कि क्षमता के अनुरुप प्रर्दशन नहीं कर पाई हैं. श्रीलंका, पाक और दक्षिण अफ्रीका जैसी टीमों ने उस प्रकार का प्रर्दशन नहीं किया ,जिसकी उम्मीद की जा रही थी.

पाकिस्तान के 7 खिलाड़ियों के कुल रनों के बराबर इस विश्व कप में अकेले रन बना चूका है यह दिग्गज खिलाड़ी 1

पाक टीम के भारत के खिलाफ प्रर्दशन के बाद टीम के खिलाड़ियों की जमकर खिंचाई की जा रही हैं. कुछ खिलाड़िय़ों ने तो कई खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने तक का सुझाव दे दिया है.

साज सादिक ने ट्वीट कर पाक खिलाडियों पर कसा तंजः

साज सादिक जो कि क्रिकेट के विशेषज्ञ हैं, उन्होंने एक ट्वीट कर पाक टीम को इशारों ही इशारों में लताड़ लगाई है, उन्होंने इस ट्वीट में पोस्टकिया है कि आस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वार्नर ने इस विश्वकप में अकेले दम पर 447 रन बनाए हैं. वहीं पाक टीम की आधी टीम को जोड़ दिया जाए तब भी वह डेविड वार्नर के आस-पास नहीं पहुंच पा रहे हैं.

पाकिस्तान

डेविड के अकेले 447 तो पाक टीम के आधे खिलाड़ियों के 406 रनः

टीम के प्रमुख बल्लेबाज फखर जमान, शदाब अहमद, सरफराज अहमद, इमाम उल हक, आसिफ अली, हैरिस सोहेल, शोएब मलिक के रनों को जोड़ दिया जाए, तब भी वह डेविड के आसपास नहीं पहुंच पा रहे हैं, इसके द्वारा साज ने कहीं न कहीं बल्लेबाजों की पोल को खोलने का काम किया है, जो बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं.

पाकिस्तान के 7 खिलाड़ियों के कुल रनों के बराबर इस विश्व कप में अकेले रन बना चूका है यह दिग्गज खिलाड़ी 2

भारतीय़ टीम के खिलाफ पाक के प्रर्दशन पर अनुभवी खिलाडि़य़ों ने सवाल उठाए थे, तो वहीं शोएब मलिक को टीम से बाहर करने की मांग भी उठाई थी, हालांकि शोएब पहले ही कह चुके हैं कि यह उनका आखिरी विश्वकप होगा.

 

 

Related posts