आईसलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इमाम उल हक़ को मजाकिया अंदाज से किया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईसलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इमाम उल हक़ को मजाकिया अंदाज से किया ट्रोल 

आईसलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इमाम उल हक़ को मजाकिया अंदाज से किया ट्रोल

आइसलैंड क्रिकेट ट्विटर पर अपने मजेदार अंदाज के लिए जाना जाता है. यह बोर्ड हमेशा किसी न किसी प्रकार की हास्यास्पद टिप्पड़ी करता है. आज भी इस बोर्ड ने कुछ ऐसा ही किया है. आईसलैंड क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान के शलामी बल्लेबाज इमाम उल हक़ का मजाक उड़ाया है. दरअसल इमाम उल हक़ पहले टेस्ट में पाकिस्तान टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे.

आईसलैंड क्रिकेट ने किया इमाम को ट्रोल

आईसलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इमाम उल हक़ को मजाकिया अंदाज से किया ट्रोल 1

हैरिस सोहेल के ख़राब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम में रखा गया था, पर हैरिस शोहेल की तरह इमाम ने भी पाकिस्तान टीम को अपने ख़राब प्रदर्शन से निराश किया. इमाम ने दुसरे टेस्ट में खेली दोनों परियों में 2 रन बनाये. इमाम के इतने ख़राब प्रदर्शन के बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. इसी क्रम में आईसलैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी उन्हें मजाकिया अंदाज में ट्रोल किया है.

आईसलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इमाम को ट्विटर पर ट्रोल करते हुए लिखा कि-

“डेविड वार्नर ने इस सीरीज में इतने रन बना लिए हैं जितने इमाम ने अपने पूरे टेस्ट कैरियर में नहीं बनाया  है.”

यह है आईसलैंड क्रिकेट का वह ट्वीट

आपको बता दें कि डेविड वार्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ इस सीरीज के दो टेस्ट मैच में 2 इनिंग खेली हैं जिसमे से वो केवल एक बार ही आउट हुए हैं. वार्नर ने इस सीरीज में कुल 489 रन बनायें है.

इमाम ने अपने टेस्ट कैरियर में बनाये हैं 487 रन

आईसलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इमाम उल हक़ को मजाकिया अंदाज से किया ट्रोल 2

वहीँ अगर इमाम उल हक़ की बात करें तो इमाम ने अपने पूरे टेस्ट कैरियर में 12 टेस्ट मैच खेलें हैं जिनमे उन्होंने कुल 487 रन बनायें हैं. इसका मतलब यह हुआ की इमाम ने अपने पूरे टेस्ट कैरियर में डेविड वार्नर के इस सीरीज के रन की अपेक्षा 2 रन कम बनायें हैं. आईसलैंड क्रिकेट बोर्ड शायद इसी आकड़ों के आधार पर इमाम उल हक़ को ट्रोल कर रहा है.

Related posts