महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने सुधार ली ये गलती तो आज जीतना है तय! 1

आईपीएल में आज महामुकाबला होने वाला है. इस सीजन की दो शानदार टीमें चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज मुकाबला है. इनदोनों टीम में से जो टीम जीतेगी वो फाइनल में मुंबई इंडियंस के साथ भीड़ेगी. इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी खराब रही है. खासकर उपरीक्रम के बल्लेबाजों की नाकामयाबी टीम को काफी परेशान किया है.

पॉवरप्ले में नहीं बन रहा चेन्नई के बल्लेबाजों से रन 

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने सुधार ली ये गलती तो आज जीतना है तय! 2

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी में खासकर उपरीक्रम के बल्लेबाजों ने काफी निराश किया है. सलामी बल्लेबाजों के बल्ले से रन ही नहीं निकल रहे हैं. जिस वजह से पॉवरप्ले में चेन्नई की टीम से रन ही नहीं बने रहे. ऐसे में निचलेक्रम के बल्लेबाजों को काफी दिक्कत होती है. खासकर चेन्नई के मैच विनर खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को. इस खिलाड़ी के ऊपर सारा प्रेशर आ जाता है.

सबसे बड़ी परेशानी सलामी बल्लेबाज

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने सुधार ली ये गलती तो आज जीतना है तय! 3

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने सुधार ली ये गलती तो आज जीतना है तय! 4

जब सीजन की शुरुआत हुई तब चेन्नई की ओर से सलामी बल्लेबाज के रूप में अंबाती रायडू और शेन वाटसन की जोड़ी कुछ मैचों में उतरी. रायडू शूरू के मैचों में लगातार फ्लॉप हो रहे थे. जिस वजह से उन्हें निचे खेलने भेजा गया. शेन वाटसन की एक पारी छोड़ दे तो उनका बल्ला पूरे सीजन खामोश रहा है. वहीं फाफ के पास निरंतरता की कमी है. वो भी एक या दो मैच में ही अच्छी बल्लेबाजी कर पाए हैं.

जीतना है आज का मुकाबला तो चेन्नई को करना होगा ये काम?

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने सुधार ली ये गलती तो आज जीतना है तय! 5

अगर चेन्नई को आज का मुकाबला जीतना है, तो पहले उनको पॉवर प्ले में रन बनाने होंगे. टीम के पास मुरली विजय जैसा बल्लेबाज है, जिसे धोनी ऊपर खेला सकते हैं. वहीं फाफ डु प्लेसिस को आप नीचे भी खिला सकते हैं. शेन वाटसन को  आज के मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करना होगा. उनको अपना पुराना फॉर्म भूलना होगा. अगर ये खिलाड़ी कुछ कमाल कर दिखाए तो आखरी में  धोनी 25 में 50 जैसी पारी खेल टीम को अच्छे स्कोर तक ले जा सकते हैं.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।