विराट कोहली बन अगर सुबह उठती है कंगना रनौत तो करेंगी यह मजेदार काम, देखें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: विराट कोहली बनकर अगर सुबह जगती कंगना रानौत तो करती ये काम 

VIDEO: विराट कोहली बनकर अगर सुबह जगती कंगना रानौत तो करती ये काम

कंगना रनौत बॉलीवुड की जानी मानी और एक शानदार अदाकारा हैं, वह अपनी बेबाकी और चतुराई के लिए जानी जाती हैं, वह किसी भी मंच पर अपने विचार सबसे साझा करने से हिचकिचाती नहीं हैं,  इंडिया टुडे माइंडरॉक्स 2019 में एक्ट्रेस कंगना रानौत ने शिरकत की. सेशन Never Say Die: The Queen of Reinvention को सुशांत मेहता ने मॉडरेट किया. कंगना रानौत ने रैपिड फायर राउंड में पूछे गए मजेदार सवालों का बेबाकी से जवाब दिया. इसमें जब इनसे पूछा गया कि अगर वह एक दिन सुबह उठ कर विराट कोहली बनती हैं तो वो क्या करेंगी कंगना ने इस सवाल का बड़े मजेदार ढंग से उत्तर दिया है.

सुबह उठ अगर कंगना रानौत बनती हैं विराट कोहली तो करेगी कुछ ऐसा

विराट कोहली

रैपिड फायर राउंड में कंगना से पूछा गया कि अगर वह एक सुबह उठती हैं और खुद को विराट कोहली के रूप  में पाती हैं तो ऐसे में वो क्या करेंगी, पहले तो यह सवाल सुनते ही कंगना ने थोड़ी चुप्पी साधी.

इसके बाद में अपने व्यवहार अनुसार उन्होंने बताया कि सबसे पहले तो उनको क्रिकेट में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन फिर भी अगर ऐसा होता है तो उनका एक छोटा कजिन भाई है, जिसको क्रिकेट बहुत पसंद है.

ऐसे में कंगना विराट बन कर सबसे पहले उससे बात करेंगी, क्योंकि इससे उसको अच्छा लगेगा, लेकिन खुद कंगना को क्रिकेट में ज्यादा रूचि नहीं है.

पीएम मोदी बनते ही करवाएंगी यह निर्माण

VIDEO: विराट कोहली बनकर अगर सुबह जगती कंगना रानौत तो करती ये काम 1

यह तो बात हुई भारतीय टीम के कप्तान की इसके बाद कंगना ने यह भी बताया कि अगर वह एक दिन के लिए पीएम मोदी बनती हैं तो वह कुल्लू में एक अच्छा सा एयरपोर्ट बनवाती. उन्होंने कहा कि,

”चंडीगढ़ से मनाली की ड्राइव काफी लंबी है. वहां कोई अच्छा सा एयरपोर्ट नहीं है. अगर मैं देश की प्रधानमंत्री बनी तो कहूंगी कि यहां कुल्लू में एक अच्छा सा एयरपोर्ट बनवाया जाए.”

इस उत्तर के बाद उन्होंने मोदी जी से विनती करते हुए कहा कि वह चंडीगढ़ के पास लोगों की सुविधा के लिए एक एयरपोर्ट बनवाएं.

 

Related posts