ऑस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर ने की शेन वाटसन की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की मांग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर ने की शेन वॉटसन की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की मांग 

ऑस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर ने की शेन वॉटसन की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की मांग
फोटो क्रेडिट: आईपीएल

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अपने पहले सत्र के दौरान इस साल आईपीएल में शेन वॉटसन का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला है। इन्होंने फाइनल में बेहद जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की खूब पिटाई की है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने 57 गेंदों पर 117 रन बनाये और अंत तक नाबाद रहे।

ऑस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर ने की शेन वॉटसन की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की मांग 1
©IPL/BCCI

मार्कस स्टोयनिस का मानना ​​है कि वॉटसन अभी भी अपने देश के लिए खेल सकते हैं और इस तथ्य को लेकर चिंतित हैं कि ऑस्ट्रेलियाई जनता ने कभी भी उनके मूल्य को महसूस नहीं किया जब वह ऑस्ट्रेलिया के लिए पीली जर्सी में खेलते थे।

स्टोयनिस इस वर्ष किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे और उनके देश के साथी की तरह अच्छा नहीं खेल पाए। सीजन की शुरूआत के बाद इन्होंने अच्छी क्रिकेट खेली लेकिन बाद में खराब प्रदर्शन के बाद वह प्ले ऑफ़ में जगह नहीं बना पायी। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खिताबी जीत में शानदार प्रदर्शन करने वाले ऑलराउंडर वॉटसन की प्रशंसा की है।

ऑस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर ने की शेन वॉटसन की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की मांग 2
©IPL/BCCI

शेन वॉटसन ने 15 पारियों में 40 रनों की औसत से 555 रन और इस साल सीएसके के लिए 154.60 की स्ट्राइक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे, जिन्होंने कई गेंदबाजों को खूब धोया है। मार्कस स्टोयनिस का मानना ​​है, कि वह आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल सकते हैं। लेकिन उन्होंने यह भी बताया, कि वॉटसन अब अपने परिवार के साथ समय का आनंद लेना पसंद करते हैं।

“निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया के लिए अगर ये फिर से खेले तो वाकई बहुत अच्छा होगा। लेकिन मुझे लगता है कि वह पारिवारिक समय का आनंद लेना चाहते है इस कारण ही इन्होंने संन्यास लिया। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए बहुत सारे मुकाबले खेले, इसलिए मुझे लगता है कि वह अब सिर्फ ऐसे टूर्नामेंट खेलने का ही आनंद लेना चाहते हैं, “यह सब स्टोयनिस ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात करते हुए कहा है।

Related posts

Leave a Reply