क्लार्क बोले मैं वनडे मैच खेलने के लिए पूरी तरह से तयार नहीं हूँ

चोटिल कप्तान माइकल क्लार्क अभ्यास मैच खेल रहे है, लेकिन उनका कहना है कि वह अब भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से एक कदम पीछे है।

मंगलवार को क्लार्क ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मडिकल स्टाफ द्वारा परिक्षण को तो पास कर लिया है, पर कप्तान का कहना है कि वह अभी भी वनडे इंटरनेशनल मैच खेलने के लिए पूरी तरह से तयार नही है।

क्लार्क ने कहा की गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ अनौपचारिक वार्म अप मैच में उन्होंने 25 ओवर तक फील्डिंग करने का अपना लक्ष निर्धारित किया था, पर वे  32 ओवर तक मैदान में टिके रहे। इन्होने 2 ओवर बाये हाथ कि ऑफ स्पिन बालिंग भी की थी, वार्म उप मैच के दौरान इन्होने क्विक सिंगल रन भी बनाये थे।

21 फरवरी को गाबा में होने वाले बांग्लादेश के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के दूसरे  विश्वकप पूल मैच से पहले क्लार्क को फिटनेस का परिक्षण पास कर लेना होगा।

कप्तान द्वारा अभ्यासमैच में कि गई गेंदबाज़ी, बल्लेबाज़ी और फील्डिंग के प्रदर्शन को देख कर ऐसा लग रहा है की वो फिटनेस टेस्ट पास कर लेंगे।

क्लार्क ने अभ्यास मैच के दौरान 47 गेंद पर 34 रन बनाते हुए सब्बीर रहमान द्वारा लेग स्पिन बॉल पर आउट हो गए थे।

इसके पहले उन्होंने वेस्ट के लिए NSW ग्रेड क्रिकेट में लगभग 3 घंटे बल्लेबाज़ी करते हुए अर्धशतक बनाया था।

जब उनसे यह पूछा गया की मेडिकल स्टाफ उनसे क्या उम्मीद रखते है, तब उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि आज उनको मुझसे शतक की उम्मीद थी, और साथ ही वो चाहते थे कि मैं 50 ओवर तह फील्डिंग करता।

Related Topics