भारत से मिली करारी हार के बाद बोले इमाद वसीम, सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए....

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत से मिली करारी हार के बाद बोले इमाद वसीम, सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जीतने होंगे बचे हुए सभी मैच 

भारत से मिली करारी हार के बाद बोले इमाद वसीम, सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जीतने होंगे बचे हुए सभी मैच

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का सबसे रोमांचक मुकाबला 16 जून को खेला गया। भारत बनाम पाकिस्तान के हाईवोल्टेज मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हार का स्वाद चखाया। अब पाकिस्तान की सेमीफाइन में पहुंचने की राह और भी कठिन हो गई है। पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने को लेकर पाकिस्तान के ऑलराउंड प्लेयर इमाद वसीम ने कहा,

यदि पाकिस्तान वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचना चाहता है तो उसे बिना किसी गलती बाकी बचे चार मैचों में जीत हासिल करनी ही होगी। साथ ही वसीम ने यह भी कहा कि यह हमारे लिए वास्तव में निराशाजनक परिणाम था।

जब हम बारिश के बाद वापस आए तो बहुत कम चांसेस थे हमारे मैच जीतने के। लेकिन हम जानते हैं कि हमारे पास चार मैच बचे हैं और यदि हम वह सारे मैच जीते तो हमारे पास अभी भी एक मौका है। हम केवल वही कर सकते हैं जो अब हमारे हाथ में है। हमारे हाथों में जो कुछ है वह चारों खेलों को जीतने की कोशिश करना है और खुद को सेमीफाइनल तक पहुंचाना ही है।

इमाम वसीम सांतवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने 39 गेंद में नाबाद 46 रन बनाए।

भारत पहुंचा तीसरे पायदान पर

भारत से मिली करारी हार के बाद बोले इमाद वसीम, सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जीतने होंगे बचे हुए सभी मैच 1

डकवर्थ-लुईस पद्धति से 89 रन से जीतने के बाद भारत के पास सात अंक हैं। और भारत प्वॉइंट्स टेबल पर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के नीचे तीसरे स्थान पर काबिज है, जबकि पाकिस्तान पांच मैचों में तीन अंकों के साथ नीचे से दूसरे स्थान पर है।

बचे चार मैचों में चाहिए जीत

भारत से मिली करारी हार के बाद बोले इमाद वसीम, सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जीतने होंगे बचे हुए सभी मैच 2

पाकिस्तान ने अब तक 5 में से कुल एक मैच जीता है और दो में हार का सामना किया है। हालांकि एक मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। यदि अब पाकिस्तान सेमीफाइनल में जगह बनाना चाहता है तो उसे न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका से मैत जीतने ही होंगे। पाकिस्तान अपने अगले मैच में रविवार को लॉर्ड्स में दक्षिण अफ्रीका का सामना करेगा।

Related posts