पाकिस्तान की हार के बाद वायरल हुई इमाम-लेंगर के हंसने की तस्वीर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान की हार के बाद वायरल हुई इमाम-लेंगर के हंसने की तस्वीर, अब जेसन गिलेस्पी ने दी अपनी प्रतिक्रिया 

पाकिस्तान की हार के बाद वायरल हुई इमाम-लेंगर के हंसने की तस्वीर, अब जेसन गिलेस्पी ने दी अपनी प्रतिक्रिया

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच एडिलेड क्रिकेट स्टेडियम में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच खेला गया था. पिंक बॉल से खेले गए इस टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया एक पारी और 48 रन के अंतर से जीत लिया है. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज को 2-0 के अंतर से जीत लिया है. सीरीज के दोनों टेस्ट मैचों में ही पाकिस्तान की टीम कोई मुकाबला नहीं कर पाई. दोनों ही टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी.

पाकिस्तान की हार के बाद वायरल हुई इमाम-लेंगर के हंसने की तस्वीर

पाकिस्तान की हार के बाद वायरल हुई इमाम-लेंगर के हंसने की तस्वीर, अब जेसन गिलेस्पी ने दी अपनी प्रतिक्रिया 1

पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हुई थी. जिसमे ऑस्ट्रेलिया टीम के कोच और पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक़ हंसते हुए नजर आ रहे थे.

इस तस्वीर को लेकर पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज इमाम उल हक़ को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद इमाम का हंसना पाकिस्तानी प्रशंसकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. बता दें, कि इस मैच की दोनों पारियों में इमाम उल हक़ मात्र 1-1 रन ही बना पाए थे.

जेसन गिलेस्पी उतरे इमाम के पक्ष में

पाकिस्तान की हार के बाद वायरल हुई इमाम-लेंगर के हंसने की तस्वीर, अब जेसन गिलेस्पी ने दी अपनी प्रतिक्रिया 2

इमाम उल हक की तस्वीर को लेकर हो रही आलोचना के बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने इमाम उल हक का समर्थन किया है. उनका मानना है, कि इस घटना के लिए इमाम को ट्रोल करना सही नहीं है. गिलेस्पी ने कहा है कि ये काफी अच्छी बात थी कि एक युवा खिलाड़ी विपक्षी कोच से कुछ सीख रहा था.

इमाम और जस्टिन की बात सार्थक रही होगी 

पाकिस्तान की हार के बाद वायरल हुई इमाम-लेंगर के हंसने की तस्वीर, अब जेसन गिलेस्पी ने दी अपनी प्रतिक्रिया 3

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “खेल खत्म हो गया था. इसमें कोई संदेह नहीं है कि हारने वाले खिलाड़ियों को दुःख होता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह शानदार है कि एक युवा इमाम उल-हक जैसा खिलाड़ी जस्टिन लैंगर के साथ खेल के बारे में बात कर रहा था. मुझे यकीन है कि इमाम और जस्टिन दोनों के बीच जो बातचीत हुई, वह बहुत सार्थक रही होगी. 

Related posts