टीम में प्रतिभाशाली स्थानीय खिलाड़ियों का होना अहम : विलियमसन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम में प्रतिभाशाली स्थानीय खिलाड़ियों का होना अहम : विलियमसन 

टीम में प्रतिभाशाली स्थानीय खिलाड़ियों का होना अहम : विलियमसन

हैदराबाद, 27 अप्रैल; सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने अपनी टीम के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उनकी टीम में प्रतिभाशाली स्थानीय खिलाड़ी मौजूद हैं। हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में पंजाब को 132 रनों का मामूली लक्ष्य दिया था और इतने कम रन बनाने के बाद भी विलियिमसन की टीम यह मैच जीतने में कामयाब रही।

टीम में प्रतिभाशाली स्थानीय खिलाड़ियों का होना अहम : विलियमसन 1

मैच के बाद विलियमसन ने कहा, “गेंदबाज कफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, उन्हें अपना रोल पता है। हमारा सौभाग्य है कि हमारी गेंदबाजी में गहराई है और हमारे पास प्रतिभाशाली स्थानीय खिलाड़ी हैं।”

विलियमसन ने कहा, “अगले मैच के लिए कुछ कड़े निर्णय लेने होंगे। आप हमेशा ज्यादा चाहते हैं लेकिन खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है, खासकर गेंद से और वह भी ऐसी पिच पर। हम टूर्नामेंट में इसी लय को बनाए रखना चाहते हैं।”

उन्होंने बल्लेबाजों को थोड़ा और स्मार्ट होने की सलाह दी।

उन्होंने कहा, “ऐसे लक्ष्य का बचाव करना हमेशा अच्छा होता है। हमने पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी नहीं की लेकिन हम अंत में शानदार गेंदबाजी करने में कामयाब रहे। हम बल्ले से अच्छा खेल दिखाना चाहते हैं। इस तरह की पिच पर हम 145 से 155 तक का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाना चाहते हैं।”

Related posts

Leave a Reply