अपने जन्मदिन पर शेर की तरह दहाड़े चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी इमरान ताहिर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: इमरान ताहिर के जन्मदिन पर अपने अंदाज़ से अलग दिखें धोनी, आप भी देखें 

VIDEO: इमरान ताहिर के जन्मदिन पर अपने अंदाज़ से अलग दिखें धोनी, आप भी देखें

दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम अभी से मस्ती के मूड में नज़र आ रही है. साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी इमरान ताहिर इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में शामिल हैं. 27 मार्च को उनका जन्मदिन था. इस मौके पर उनके साथी खिलाड़ियों ने मस्ती के साथ उनक जन्मदिन मनाया.

VIDEO: इमरान ताहिर के जन्मदिन पर अपने अंदाज़ से अलग दिखें धोनी, आप भी देखें 1

इमरान ताहिर के बारे में एक चीज़ तो हम सब जानते हैं कि जब उनको विकेट मिलता है तो वह अपनी इस ख़ुशी को मैदान में दौड़ लगाकर मनाते हैं. जिसके बाद उनके साथी खिलाड़ी उनके पीछे दौड़ते नजर आते हैं. लेकिन उनके जन्मदिन पर उन्हें पकड़ कर चेहरे पर जबरदस्त तरीके से केक लगाया गया.

इस तरह से मनाया गया जन्मदिन

ताहिर ने चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के कलर वाला केक यानि पीले रंग का केक काटा. इस मौके पर चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी मौजूद थे. जब किसी खिलाड़ी का जन्मदिन होता है तो महेंद्र सिंह धोनी अक्सर उसको पीछे से पकड़ लेते हैं जिससे अन्य लोग उसके चेहरे पर केक लगा सकें. ऐसा ही उन्होंने इमरान ताहिर के साथ किया. धोनी ने ताहिर को पीछे से पकड़ लिया जिसके बाद सभी खिलाड़ियों ने जमकर उनके चेहरे पर केक लगया. जिसमे रैना सबसे आगे रहे.

चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारिक इन्स्टाग्राम से एक फोटो भी पोस्ट की गई है जिसमे इमरान ताहिर के चेहरे पर केक लगी हुई है. इसके साथ ही वह शेर की तरह दहाड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Icing on the King! Piranthanaal nal vaazhthukkal! #WhistlePodu ??

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

सोशल मीडिया पर भी इमरान को उनके फैन्स ने अपने-अपने अंदाज़ में जन्मदिन की मुबारकबाद दी. आईपीएल की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है. इस बार सीएसके की टीम में हरभजन सिंह भी मौजूद हैं. सीएसके की ओर से अभी तक कई ऐसे विडियो और फोटोज सामने आ चुकी हैं जिसमे उनके खिलाड़ी टूर्नामेंट शुरु होने से पहले एन्जॉय करते हुए देखे जा सकते हैं.

 

Related posts

Leave a Reply