WATCH: 40 साल के इमरान ताहिर ने एक हाथ से कैच लेकर इमाम उल हक को भेजा पवेलियन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: 40 साल के इमरान ताहिर ने एक हाथ से पकड़ा ऐसा हैरतअंगेज कैच, देख अंपायर भी रहे गये हक्के बक्के 

WATCH: 40 साल के इमरान ताहिर ने एक हाथ से पकड़ा ऐसा हैरतअंगेज कैच, देख अंपायर भी रहे गये हक्के बक्के

आईसीसी विश्व कप 2019 में पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबले खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने की वजह से उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी और आज उन्होंने इसमें सुधार किया। उनके सलामी बल्लेबाजों ने टीम को अच्छी शुरुआत भी दी।

पाक टीम की अच्छी शुरुआत

WATCH: 40 साल के इमरान ताहिर ने एक हाथ से पकड़ा ऐसा हैरतअंगेज कैच, देख अंपायर भी रहे गये हक्के बक्के 1

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान और इमाम उल हक ने भारत के खिलाफ अच्छी शुरुआत नहीं दी थी। टीम में इमाम की जगह पर भी लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं, लेकिन आज उन्होंने तेज शुरुआत की।

फखर जमान के साथ पहले विकेट के लिए इमाम उल हक 89 गेंद पर 81 रन जोड़े। फखर को आउट कर इमरान ताहिर ने दक्षिण अफ्रीका को पहली सफलता दिलाई। हाशिम आमला ने उनका कैच लपका।

इमरान ताहिर ने लिया शानदार कैच

WATCH: 40 साल के इमरान ताहिर ने एक हाथ से पकड़ा ऐसा हैरतअंगेज कैच, देख अंपायर भी रहे गये हक्के बक्के 2

पहला विकेट लेने के बाद इमरान ताहिर ने और दबाव बनाना शुरु कर दिया। पिच पर सेट हो चुके इमाम उल हक लंबी पारी खेलने का देख रहे थे लेकिन वह भी ताहिर की फिरकी में फंस गए और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

इमाम ने आगे निकलकर सामने शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद सामने की तरफ चली गयी। बाई तरफ गिरते हुए इमरान ताहिर ने एक हाथ से शानदार कैच लपका। इमाम 44 रन बनाकर पवेलियन लौट गये।

गजब का दिखाते हैं जोश

WATCH: 40 साल के इमरान ताहिर ने एक हाथ से पकड़ा ऐसा हैरतअंगेज कैच, देख अंपायर भी रहे गये हक्के बक्के 3

इमरान ताहिर विकेट लेने के बाद अपनी ख़ुशी ख़ुशी मनाने के तरीके के लिए मशहूर हैं। इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे सबसे उम्रदराज खिलाड़ी होने के बावजूद उनका जोश किसी युवा खिलाड़ी से कम नहीं होता है। विकेट लेने के बाद उन्हें दक्षिण अफ्रीका का कोई खिलाड़ी नहीं पकड़ पाता है।

मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में उन्होंने सिर्फ 41 रन देकर दो विकेट लिए। इसके साथ ही विश्व कप क्रिकेट में वह दक्षिण अफ्रीका के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हो गये हैं।

देखें कैच का वीडियो:

Related posts