/

किंग्स xi पंजाब ने इमरान ताहिर में नहीं दिखाई दिलचस्पी तो चेन्नई ने किया अपनी टीम में शामिल जिसके बाद अब 15 दिनों बाद ताहिर ने बोल दी ये बड़ी बात

चेन्नई सुपर किंग की टीम आईपीएल इतिहास की सबसे मजबूत टीमों में से एक रही है. चेन्नई सुपर किंग की टीम ने दो बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया हुआ है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

हालाँकि, आईपीएल 2016 व 2017 में चेन्नई सुपर किंग की टीम स्पॉट फिक्सिंग के लगे प्रतिबंध के कारण नहीं खेल पाई थी, लेकिन आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग की टीम दो साल बाद वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

चेन्नई ने चुने है देश-विदेश के कई नामी खिलाड़ी 

किंग्स xi पंजाब ने इमरान ताहिर में नहीं दिखाई दिलचस्पी तो चेन्नई ने किया अपनी टीम में शामिल जिसके बाद अब 15 दिनों बाद ताहिर ने बोल दी ये बड़ी बात 1

आपकों बता दे, कि आईपीएल 2018 के लिए चेन्नई सुपर किंग की टीम ने अपनी टीम चुन ली है. 27 व 28 जनवरी को बैंगलौर में हुई आईपीएल नीलामी में चेन्नई की टीम ने अपने टीम पर देश-विदेश के कई स्टार खिलाड़ी शामिल किये है.

चेन्नई के लिए आईपीएल 2018 में जहां देश के धोनी, रैना, हरभजन व जडेजा जैसे खिलाड़ी ख़रीदे है. वही विदेश के भी ब्रावो, वाटसन व डू प्लेसी जैसे खिलाड़ी ख़रीदे हुए है.

इमरान ताहिर को भी चेन्नई की टीम ने आईपीएल 2018 के लिए है खरीदा 

किंग्स xi पंजाब ने इमरान ताहिर में नहीं दिखाई दिलचस्पी तो चेन्नई ने किया अपनी टीम में शामिल जिसके बाद अब 15 दिनों बाद ताहिर ने बोल दी ये बड़ी बात 2

आपकों यह भी बता दे, कि चेन्नई सुपर किंग की टीम ने आईपीएल 2018 के लिए साउथ अफ्रीका के दिग्गज लेग स्पिनर इमरान ताहिर को भी खरीदा हुआ है. चेन्नई सुपर किंग की टीम ने इमरान ताहिर को उनके बेस प्राइज 1 करोड़ रूपये की कीमत में खरीदा हुआ है.

चेन्नई को ट्विट कर कहा शुक्रिया 

किंग्स xi पंजाब ने इमरान ताहिर में नहीं दिखाई दिलचस्पी तो चेन्नई ने किया अपनी टीम में शामिल जिसके बाद अब 15 दिनों बाद ताहिर ने बोल दी ये बड़ी बात 3

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग की टीम द्वारा ख़रीदे जाने के बाद इमरान ताहिर ने ट्विट कर चेन्नई का शुक्रिया करते हुए लिखा, “आईपीएल में चेन्नई की टीम का हिस्सा बनने और चेन्नई के बहुत ज्यादा समझदार समर्थकों के सामने खेलने का अवसर देने के लिए चेन्नई सुपर किंग टीम का धन्यवाद,”

साथ में इमरान ताहिर ने चेन्नई सुपर किंग टीम के मालिक एन श्रीनिवासन के नाम को टैग करते हुए endura vandiya poduda whistle भी लिखा.

आईपीएल में खेल चुके है 32 मैच 

किंग्स xi पंजाब ने इमरान ताहिर में नहीं दिखाई दिलचस्पी तो चेन्नई ने किया अपनी टीम में शामिल जिसके बाद अब 15 दिनों बाद ताहिर ने बोल दी ये बड़ी बात 4

आपकों यह भी बता दे, कि इमरान ताहिर अबतक आईपीएल में कुल 32 मैच खेल चुके है. जिसमे इमरान ताहिर ने 21.11 की औसत से व 8.31 की इकॉनामी से 47 विकेट लिए हुए है. इमरान ताहिर आईपीएल में अबतक दिल्ली डेयरडेविल्स व पुणे सुपरजायंट की टीम से खेल चुके है.