/

CSKvsKKR: चेन्नई में खेले जाने वाले रोमांचक मुकाबले से एन वक्त पहले इमरान ताहिर ने प्रसंशको से की ये खास अपील

अपने 11वें सीजन में प्रवेश कर चुकी इण्डियन प्रीमियर लीग को लेकर भारत के साथ पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रंशसकों के बीच जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है। बात अगर आज,यानि 10 अप्रैल को खेले जाने वाले मुकाबले की करे तो यह मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होना है,जिसमें दोनों ही टीमों ने एक एक मैच में जीत हासिल कर पूरे जोश और उत्साह से नजर आ रही है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

चेन्नई में खेले जाने वाले मैच को लेकर हो रहा विरोध

CSKvsKKR: चेन्नई में खेले जाने वाले रोमांचक मुकाबले से एन वक्त पहले इमरान ताहिर ने प्रसंशको से की ये खास अपील 1

आपको बता दे, चेन्नई के एमए चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच शुरू होने से पहले ही संकट के बादल मंडराने लगे। इसका कारण कावेरी जल विवाद को लेकर फिल्म से लेकर अन्य कई मशहूर हस्तियों द्वारा विरोध प्रदर्शन करना। हालांकि इसी दौरान कुछ संगठनों ने इस मैच को नहीं कराए जाने की बात कहीं है। ऐसे मेें पूरे स्टेडियम की सुरक्षा में पुलिस बल भारी तदाद में नजर आ रहे हैं.

सीएसके के इस दिग्गज प्लेयर ने की अपने फैन्सों से खास गुजारिश

CSKvsKKR: चेन्नई में खेले जाने वाले रोमांचक मुकाबले से एन वक्त पहले इमरान ताहिर ने प्रसंशको से की ये खास अपील 2

इसी बीच चेन्नई सुुपरकिंग्स के प्लेयर इमरान ताहिर ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि,

Excitement is beyond imagination for our 1st home game of the season tonight.Hopefully the lovable chennai crowd will set the atmosphere ablaze with their support.Ithu anbala serntha kootam azhikka mudiyathu #eduda vandiya poduda whistle

— Imran Tahir (@ImranTahirSA) April 10, 2018

“अपने घरेलू मैदान पर पहला मैच खेलने को लेकर मैं काफी ज्यादा उत्सुक हूं। मैं आशा करता हूं कि चेन्नई के फैन्स एक बेहतर माहौल बनाते हुए हमें पूरे दिल से सपोर्ट देगें.”

एक-एक मैच में मिल चुकी दोनों टीमों को जीत

CSKvsKKR: चेन्नई में खेले जाने वाले रोमांचक मुकाबले से एन वक्त पहले इमरान ताहिर ने प्रसंशको से की ये खास अपील 3

गौरतलब है कि पिछले आईपीएल मैच में महेन्द्र सिंह धोनी के कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए मुम्बई इण्डिंयस के खिलाफ जीत हासिल की थी तो वही ंदूसरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी विराट कोहली के आरसीबी टीम पर शानदार तरीके से जीत हासिल कर चुकी है। ऐसे में अब इन दोनों विजयी टीमो की भिड़ंत काफी दिलचस्प होने वाली है।