आईपीएल का आठवां संस्करण शुरू हो चुका है। इसमें फिक्सिंग का साया बहूत पीछे से हमेशा गहरा रहा है।राजस्‍थान रॉयल्‍सके एक खिलाड़ी ने सपष्ट किया है कि उसे फिक्सिंग का और पैसो का लालच मिला था, लेकिनउसने उसे ठुकरा दिया । उधर, एक और खबर हैरान करने वाली आई है कि पिछले ही साल होटल में आईसीसी ने टीम इंडियाके एक स्‍टार प्‍लेयर को नेकेड पकड़ा था। और अभी बीसीसीआईबहूत चोकनी होगी है वह आईपीएलखेलने वाले खिलाड़‍ियों पर नजर रख रहा है।

ICC की एंटी करप्शन यूनिट के खास सूत्रों के हवाले से एक टीवी चैनल ने सबके सामने एक बात लायी है कि बीते साल 2014 में एक होम सीरीज की दौरानटीम इंडियाके एक सुपर स्टार प्लेयर को होटल में बिना कपड़ों के पाया गया था। और ये खिलाडी बदनाम न हो करियर में कोई प्रॉब्लम न हो इसलिए इस खिलाड़ी का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है।

होटल में बिना कपड़ों के पाया गया था टीम इंडिया का स्टार प्लेयर, ICC रख रहा नजर  1

टीवी चैनल ने कुछ हिंट देते हुए कहा है कि ये खिलाड़ी वर्ल्ड कप में भी टीम का सदस्य था और खेल भी रहा था और फिर दुबारा से ये अब आईपीएल में भी खेल रहा है। ICC बात कर रही है, वह उस दौरान टीमका सदस्य था।जब नवंबर 2014 में भारत और श्रीलंका के बीच 5 मैचों कीएक दिविसिए मैच सीरीजहुई थी। और इससे ठीक पहले अक्टूबर में भारत नेवेस्ट इंडीजको 2-1 से हराया था। और आप सही पहचान रहे है जी हाँ ,ये वो दो सीरीज हैं जो 6 महीने पहले भारत में खेलीगईं और बीसीसीआई को इस बात का डर भी है कि कहीं आईपीएल 6 कीतरह एक बार फिर भी फिक्सिंग उस खिलाडी को दुबारा बदनाम न कर दे। और फिक्सिंग से बचने के लिए तमामतरीके अपनाए जा रहे हैं।

Sportzwiki संपादक

sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के...

Leave a comment