ग्रैम स्वान की टीम में सचिन इकलौते भारतीय | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ग्रैम स्वान की टीम में सचिन इकलौते भारतीय 

ग्रैम स्वान की टीम में सचिन इकलौते भारतीय

लंदन, 31 जनवरी (आईएएनएस)| इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिन गेंदबाज ग्रैम स्वान ने मंगलवार को अपनी सर्वकालिक टीम की घोषणा की। स्वान की टीम में दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इकलौते भारतीय खिलाड़ी हैं। स्वान सचिन को अपनी पीढ़ी का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मानते हैं। इंग्लैंड की मौजूदा टेस्ट टीम में से सिर्फ जेम्स एंडरसन ही स्वान की टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं। स्वान ने एंडरसन को 12वें खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया है। चिली के स्ट्राइकर कानालेस बोटाफोगो को कह सकते हैें अलविदा

ग्रैम स्वान की टीम में सचिन इकलौते भारतीय 1

स्वान की टीम में आस्ट्रेलिया के चार खिलाड़ी, इंग्लैंड के तीन खिलाड़ी, वेस्टइंडीज के तीन खिलाडियों के अलावा भारत और पाकिस्तान के एक-एक खिलाड़ी शामिल हैं।

पाकिस्तान के वसीम अकरम को स्वान ने अपनी टीम में चुना है। आस्ट्रेलिया से सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में शुमार डॉन ब्रैडमैन, एडम गिरक्रिस्ट, ग्लैन मैक्ग्रा, शेन वार्न इस टीम में चुने गए हैं। स्वान ने अपनी टीम में अपने अलावा इंग्लैंड के जैक हॉब्स और एंडरसन को जगह दी है। वेस्टइंडीज से गॉर्डन ग्रिनीज, गारफिल्ड सोबर्स और ब्रायन लारा, स्वान की टीम में हैं।

अपनी टीम पर स्वान ने कहा, “सचिन मेरी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। मैं लारा की अपेक्षा सचिन को गेंदबाजी करना पसंद करूंगा लेकिन यह काफी करीबी है।”

स्वान ने दक्षिण अफ्रीका के महान हरफनमौला खिलाड़ी जैक्स कालिस को टीम में नहीं चुना है जबकि सोबर्स को उनकी जगह दी गई है।

स्वान ने इस पर कहा, “मैं जैक्स कालिस को नंबर छह पर रखना चाहता था लेकिन मुझे पिच पर स्पिनरों के लिए पांव के निशान बनाने के लिए बांए हाथ के गेंदबाज की जरूरत थी।”रविचंद्रन अश्विन ने किया अपने आलोचक को ट्विटर पर क्लीन बोल्ड

स्वान ने वार्न को बारे में कहा, “वार्न सर्वकालिक महान गेंदबाज हैं। फुल स्टॉप।”

अपने आप को टीम में शामिल करने पर स्वान ने हंसते हुए कहा, “ग्रैम स्वान, क्योंकि यह मेरी टीम है। बांए हाथ का गेंदबाज है, पांव के निशान होंगे, इसलिए मैं टीम में हूं।”

स्वान की टीम :- सर जैक हॉब्स, गॉर्डन ग्रिनिज, सर डोनाल्ड ब्रैडमैन, ब्रायन लारा, सचिन तेंदुलकर, गारफील्ड सोबर्स, एडम गिलक्रिस्ट (विकेटकीपर), ग्लैन मैक्ग्रा, वसीम अकरम, जेम्स एंडरसन (12वें खिलाड़ी)।

Related posts