/

2006 के थ्रीसम सेक्स स्कैंडल पर शेन वार्न ने अब तोड़ी चुप्पी, अपनी किताब में खोले इससे जुड़े सभी राज

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वार्न दुनिया के सबसे महान क्रिकेटरों में से एक रहे हैं। शेन वॉर्न की महानता पर तो कोई शक नहीं लेकिन वो अपने पूरे करियर के दौरान विवादों के लिए खासे चर्चित रहे।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

2006 के थ्रीसम सेक्स स्कैंडल पर शेन वार्न ने अब तोड़ी चुप्पी, अपनी किताब में खोले इससे जुड़े सभी राज 1

शेन वार्न रहे हैं सबसे विवादित क्रिकेटर

शेन वार्न एक बहुत बड़े खिलाड़ी थे, लेकिन जिस वजह से वो सबसे ज्यादा विवादों में रहे वो है सेक्स स्कैंडल… इस बुरी लत ने शेन वार्न को हमेशा ही एक बुरे इंसान के तौर पर पहचान दिलाई। कई महिलाओं ने शेन वार्न पर बहुत ही गंदे आरोप लगाए हैं।

2006 के थ्रीसम सेक्स स्कैंडल पर शेन वार्न ने अब तोड़ी चुप्पी, अपनी किताब में खोले इससे जुड़े सभी राज 2

इसी तरह से शेन वार्न के साथ सबसे विवादित किस्सा जुड़ा रहा वो है 2006 में काउंटी क्रिकेट के दौरान ईस्ट लंदन में दो मॉडल के साथ संबंध बनाना और उसकी तस्वीरों का वायरल होना।

अपनी किताब में किया 2008 के सेक्स स्कैंडल का खुलासा

शेन वार्न ने अपनी किताब नो स्पिन की लॉचिंग कर दी है। इस किताब में शेन वार्न ने हर उस घटना का खुलासा किया जो उनके करियर के दौरान हुई। इसमें उन्होंने 2006 के इस चर्चित सेक्स स्कैंडल का भी खुलासा किया है।

2006 के थ्रीसम सेक्स स्कैंडल पर शेन वार्न ने अब तोड़ी चुप्पी, अपनी किताब में खोले इससे जुड़े सभी राज 3

इस सैक्स स्कैंडल में शेन वार्न को दो 25 साल की न्यूजीलैंड की मॉडल के साथ देखा गया था जिसमें वो बहुत ही संदिग्धावस्था में भी नजर आए।

शेन वार्न का उस स्कैंडल से जुड़ा खुलासा

शेन वार्न ने खुलासा किया कि उन्हें 25 साल की न्यूजीलैंड में पैदा हुई मॉडल कोराली इचीहोल्ड्ज ने एक मैसेज किया जिसमें लिखा कि आपको यहां मेरे साथ होना चाहिए। इस मैसेज को पढ़ने के बाद मैंने अपनी प्रेमिका के साथ चुंबन की एक तस्वीर को भेजा। वो लंदन में थी मैं साउथैंपटन में था लेकिन फिर मैंने कहा मैं एक घंटे में आपको पास रहूंगा।

मैं अपनी एक और साथी 25 साल की मॉडल एम्मा कियरनी के साथ था फिर हम दोनों वोदका और शैंपेन की बोतल लेकर एम्मा के फ्लेट पहुंचे। फिर वहां पर कोराली मौजूद थी वो उठ गई और हमने डांस किया। एक दूसरे को चुंबन दिया और फिर सेक्स की उत्तेजना होने लगी।

2006 के थ्रीसम सेक्स स्कैंडल पर शेन वार्न ने अब तोड़ी चुप्पी, अपनी किताब में खोले इससे जुड़े सभी राज 4

फिर मैंने कहा मुझे बुरा मत मानो बस लगे रहो। मैं वहां पर बैठा खुश था। मैं वहां पर स्मोग और ड्रिंक करता रहा। और वो दोनों अपने कपड़े उतारने लगी। वो केवल अब ब्रा और निकर में आ गई। उन्होंने एक सेक्स टॉय निकाला।

हमने फिर से ड्रिंक की और फिर से एक-दूसरे को चुंबन देने लगे। मैंने उनके पूरे कपड़े उतार दिए। और दीवार की तरफ बिस्तर पर खींच लिया।

2006 के थ्रीसम सेक्स स्कैंडल पर शेन वार्न ने अब तोड़ी चुप्पी, अपनी किताब में खोले इससे जुड़े सभी राज 5

इस दिन के बाद यूके के एक न्यूज टेबलेट के संपादक ने मुझे कॉल किया और बताया कि उनके पास मेरी ये वाली तस्वीरें हैं। मैंने फिर बहुत ही निराशा जतायी। आप विश्वास नहीं करोगे कि ये वाली तस्वीरें मेरे दोस्त ने संपादक को बेच दी और वो दूसरे कमरे से छुपकर कैमरे से तस्वीर ले चुका था। मैंने इस बात से निपटने के लिए कड़ा संघर्ष किया।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।