ये क्या कोलकाता में बारिश के कारण अभ्यास नहीं कर पाने के बाद धोनी ने उठाई पिस्टल और कर दी गोलियों की बरसात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ये क्या कोलकाता में बारिश के कारण अभ्यास नहीं कर पाने के बाद धोनी ने उठाई पिस्टल और कर दी गोलियों की बरसात 

ये क्या कोलकाता में बारिश के कारण अभ्यास नहीं कर पाने के बाद धोनी ने उठाई पिस्टल और कर दी गोलियों की बरसात

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच गुरूवार को कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डन में खेला जाना है। कोलकाता वनडे मैच में बारिश का साया मंडरा रहा है। कोलकाता में पिछले दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है जिसके कारण कोलकाता वनडे मैच से पहले दोनों ही टीमों को प्रेक्टिस करने में बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा।

ये क्या कोलकाता में बारिश के कारण अभ्यास नहीं कर पाने के बाद धोनी ने उठाई पिस्टल और कर दी गोलियों की बरसात 1

बारिश से अभ्यास में खलल, धोनी पहुंच गए कुछ आनोखा करने

कोलकाता में हो रही बारिश के चलते जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तो इंडोर अभ्यास किया लेकिन भारतीय टीम अभ्यास से दूर ही रही। भारतीय टीम के अभ्यास में शामिल नहीं होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी बुधवार को एक अलग ही काम के लिए निकल पड़े। वैसे भी महेन्द्र सिंह धोनी अपने ही अंदाज में कुछ नया करने की करने के लिए जाने जाते हैं।

ये क्या कोलकाता में बारिश के कारण अभ्यास नहीं कर पाने के बाद धोनी ने उठाई पिस्टल और कर दी गोलियों की बरसात 2

कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग स्कूल पर धोनी ने पिस्टल से लगाया निशाना

इसी कड़ी में महेन्द्र सिंह धोनी ने कुछ अलग और नया करने के चलते कोलकाता में अभ्यास सत्र रद्द होने के बाद कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग सेंटर जा पहुंचे। भारतीय टीम के सफलतम कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कोलकाता ट्रेनिंग सेंटर पर जाकर वहां पर उन्होनें पिस्टल से निशाना लगाने का जमकर अभ्यास किया। धोनी के द्वारा पिस्टल से निशाना लगाते हुए वीडियो को कोलकाता पुसिल ने अपने ट्वीटर हेंडल पर साझा किया।

कोलकाता पुलिस ने अपने ट्वीटर हेंडल पर धोनी का ये वीडियो साझा करते हुए लिखा कि “आज दोपहर पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में एमएस धोनी ने अफने निशानेबाजी कौैशल को और निखारा।”

धोनी हमेशा करते रहते हैं हमें प्रेरित

महेन्द्र सिंह धोनी वैसे भी हमेशा से ही कुछ इसी तरह का अनोखा करने के लिए जाने जाते हैं। महेन्द्र सिंह धोनी के कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग स्कूल पर पहुंचने को लेकर कोलकाता पुसिल के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि

“धोनी ने 10 मीटर और 25 मीटर दूरी से निशानेबाजी की। धोनी ने शूटिंग के अलावा कोलकाता पुलिस के नए प्रशिक्षुओं से बातचीत कर उन्हें प्रोत्साहित भी किया। धोनी का ट्रेनिग स्कूल में दूसरी बार आना सुखद रहा। वो एक बेहतरीन शख्सियत हैं और हमें प्रेरित करते हैं।”

ये क्या कोलकाता में बारिश के कारण अभ्यास नहीं कर पाने के बाद धोनी ने उठाई पिस्टल और कर दी गोलियों की बरसात 3

 

Related posts

Leave a Reply