टेस्ट सीरीज के बीच हुई बहन की शादी अंतिम समय में शामिल हो पाया यह दिग्गज खिलाड़ी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टेस्ट सीरीज के बीच हुई बहन की शादी अंतिम समय में शामिल हो पाया यह दिग्गज खिलाड़ी 

टेस्ट सीरीज के बीच हुई बहन की शादी अंतिम समय में शामिल हो पाया यह दिग्गज खिलाड़ी

भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है जिसका अगला मैच 8 दिसम्बर को मुंबई में खेला जाना है और टीम के सारे खिलाड़ी अभ्यास में जुटे हुए हैं. इन सबके बीच भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाजी की जान सर रविंद्र जड़ेजा की बहन की शादी भी हो गयी.

तीसरे टेस्ट के बाद भारतीय क्रिकटरों को एक हफ्ते का समय मिला था, जिसके बाद उनको उसी बीच में भारतीय सिक्सर किंग युवराज और हेजल कीच की शादी में भी शिरकत  करने जाना था और अभ्यास भी करना था.

युवी की शादी में तो भारतीय टेस्ट कप्तान कोहली से लेकर हर किसी ने खूब धमाल मचाया और जमकर आनंद लिया लेकिन उनकी इस शादी की चकाचौंध के बीच सर जड़ेजा की बहन की शादी को लोग भूल गए.

यह भी पढ़े : रविन्द्र जड़ेजा के मैन ऑफ़ द मैच बनने के बाद वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर बनाया सर जड़ेजा का मजाक

जड़ेजा की बहन की शादी जामनगर में 3 दिसम्बर को हुई थी और युवी की शादी के तुरंत बाद रविंद्र जड़ेजा जामनगर के लिए रवाना हो गए थे. जिसके बाद वह शादी के अंतिम समय में पहुंचे और जैसे तैसे शामिल हुए. शादी के तुरंत बाद अगले दिन वह मुंबई के लिए रवाना हो गए जहाँ चौथा टेस्ट मैच खेला जाना है.

जड़ेजा के बहन की शादी की कुछ तस्वीरें यहाँ देखे: 

jadeja-6_1481008597jadeja-3_1481008595jadeja-4_1481008596jadeja-5_1481008596jadeja-1_1481008594भारतीय टीम 2-0 से सीरीज में आगे चल रही है. जिसके बाद अगर वह चौथा टेस्ट मैच जीतती है, तो फिर लगातार पांच टेस्ट सीरीज जीतने का रिकॉर्ड उसके नाम हो जायेगा जो भारतीय टीम पहले कभी नही कर पाई है.

यह भी पढ़े: PHOTO: रीवा सोलंकी से शादी से पहले इस सेलिब्रिटी से रहा रविन्द्र जड़ेजा का अफेयर

जड़ेजा इन दिनों काफी अच्छे फार्म में हैं और गेंद के साथ बल्ले से भी महत्पूर्ण योगदान दे रहे हैं. पिछले टेस्ट मैच में उन्होंने 90 रन बनाये थे और 4 विकेट भी लिए थे, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच चुना गया था.

Related posts