पाकिस्तान सुपर लीग के चलते खाली पड़े स्टेडियम, यूं उड़ाया जा रहा है मजाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

PSL: भारत में बन रहा है पाकिस्तान सुपर लीग का मजाक, खाली पड़े स्टेडियम को देख लोगो ने कहा कुछ ऐसा देख शाम तक नहीं रुकेगी हंसी 

PSL: भारत में बन रहा है पाकिस्तान सुपर लीग का मजाक, खाली पड़े स्टेडियम को देख लोगो ने कहा कुछ ऐसा देख शाम तक नहीं रुकेगी हंसी

दुबई में हो रहे टूर्नामेंट, पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुआत 23 फरवरी से हो चुकी है। इस लीग में इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड जैसे देशों के स्टार क्रिकेटर भी खेल रहे हैं। इसके बावजूद भी पकिस्तान दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पा रहा है।

इंग्लैंड के केविन पीटरसन, इयोन मोर्गन, एलेक्स हेल्स और जैसन राय, बांग्लादेश के तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन और महमुदुल्लाह, ऑस्ट्रेलिया के वॉटसन और क्रिस लिन, वेस्टइंडीज के सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, सैमुअल बद्री, ड्वेन ब्रावो और कीरेन पोलार्ड तथा न्यूजीलैंड और मैकुलम और ल्यूक रोंची जैसे खिलाड़ी के खेलने के बावजूद भी मैदानों में संन्नाटा सा छाया हुआ है।

तीन मैच कराची और लाहौर में कराना चाहता है पाकिस्तान

पाकिस्तान अगले साल पूरा टूर्नामेंट अपने देश में कराना चाहता है। यही वजह है कि पाकिस्तान सुपर लीग के तीन मैच लाहौर और कराची में करने का फैसला लिया गया है। इंडियन प्रीमियम लीग से पहले शुरू हुई इस लीग को दर्शकों का प्यार नहीं मिल पा रहा है। दर्शकों और चीयरलीडर्स की कमी होने के कारण यह लीग टीआरपी नहीं बटोर पा रही है।

इस बात को देखते हुए भारतीय लोग पाकिस्तान सुपर लीग का सोशल मीडिया के जरिये ट्वीट कर के खूब मजाक उड़ा रहे हैं। जैसे एक ट्वीट सुनील का सामने आया है “इससे ज्यादा लोग तो मुंबई इंडियन्स के कोच बने हुए हैं।”

 

 

 

 

 

इंडियन प्रीमियम लीग का 7 अप्रैल को हो रहा है आगाज

7 अप्रैल से 51 दिन तक चलने वाले इंडियन प्रीमियम लीग की शुरुआत हो रही है। इसकी स्थिति पाकिस्तान सुपर लीग से एकदम विपरीत होती है। इसका लोग इंतज़ार करते है।

उत्साह के साथ-साथ आईपीएल ग्लैमर से भी भरा हुआ होता है। साथ ही टिकट कब उड़नछू हो जाती हैं पता तक नहीं चलता। इसके बाद भी कई दर्शकों को टिकट न मिलने के कारण मायूस होकर लौटना पड़ता है।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *