/

ऐसे क्षेत्ररक्षण में हम जीत के हकदार नहीं : कोहली

Virast Kohli captain of Royal Challengers Bangalore during match 34 of the Vivo 2017 Indian Premier League between the Rising Pune Supergiants and the Royal Challengers Bangalore held at the MCA Pune International Cricket Stadium in Pune, India on the 29th April 2017Photo by Prashant Bhoot - Sportzpics - IPL

बेंगलुरू, 30 अप्रैल; इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स से हार का सामना करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि जिस प्रकार का क्षेत्ररक्षण उनकी टीम ने इस मैच में किया था, ऐसे में वह जीत के हकदार नहीं थे। कोलकाता ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार रात को खेले गए मैच में बेंगलोर को छह विकेट से हरा दिया। कोहली की टीम की यह अब तक खेले गए सात मैचों में पांचवीं हार है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

मैच के बाद एक बयान में कोहली ने कहा, “यह पिच हर मैच में हमें हैरान करती है। 175 का स्कोर काफी अच्छा था, लेकिन अगर हम पीछे मुड़कर देखें, तो हमें पता चलेगा कि हम जीत के हकदार नहीं थे। अगर हम इस तरह का क्षेत्ररक्षण करते हैं, तो हम जीत के हकदार नहीं थे। मुझे नहीं लगता कि हमने कड़ी मेहनत की है। हमें खुद से और भी कड़ी मेहनत करनी होगी।”

कोहली ने कहा कि वह किसी को भी बेंगलोर टीम की वर्तमान स्थिति के लिए जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। उन्होंने कहा, “मैं अभी किसी एक चीज को गलत नहीं कह सकता। हमें अब क्वालीफाई करने के लिए यहां से खेले जाने वाले सात में से छह मैच जीतने होंगे। हम अब हर मैच के सेमीफाइनल मैच की तरह देखेंगे।”