CPL 2019: फाइनल में विकेट लेने के बाद एश्ले नर्स ने कपिल शर्मा अंदाज में मनाया जश्न, कपिल ने दिया ऐसा रिएक्शन 1

आईपीएल के तर्ज पर ही खेली गयी करेबियन प्रीमियर लीग के फ़ाइनल मैच खेला गया. जिसमें जेसन होल्डर के कप्तानी वाली बारबाडोस ट्रिडेंटस ने फ़ाइनल मैच में गुयाना अमेजन वारियर्स की टीम को 27 रनों से हरा कर ख़िताब अपने नाम कर लिया. इस सीपीएल के मैच में आश्ले नर्स ने विकेट लेकर कपिल शर्मा के अंदाज में जश्न मनाया था.

सीपीएल के फ़ाइनल में एश्ले नर्स ने मनाया कपिल शर्मा के अंदाज में जश्न

सीपीएल

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपने शानदार कारनामो के कारण पूरे विश्व में पसंद किये जाते है. सीपीएल के फ़ाइनल मैच में जब बारबाडोस ट्रिडेंटस के गेंदबाज एश्ले नर्स ने गुयाना अमेज़न वारियर्स के सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग को 43 रनों के स्कोर पर विकेटकीपर शे होप द्वारा स्टम्पिंग कराया. इस विकेट के मिलने के बाद आश्ले नर्स ने बाबा जी का ठुल्लू का इशारा किया.

इस शब्द को भारत के बड़े कॉमेडियन कपिल शर्मा ने फेमस किया है. जो इस शब्द को पहले अपने पुराने शो में लगातार प्रयोग करते रहते थे. हालाँकि अब वो उस शब्द का प्रयोग कम करते हैं. उस वीडियो को एक फैन ने शेयर करते हुए कपिल शर्मा को टैग किया था. जिसके जवाब में कपिल शर्मा ने जवाब दिया है.

बारबाडोस ट्रिडेंटस बनी सीपीएल की विजेता

CPL 2019: फाइनल में विकेट लेने के बाद एश्ले नर्स ने कपिल शर्मा अंदाज में मनाया जश्न, कपिल ने दिया ऐसा रिएक्शन 2

आज सुबह सीपीएल के छठे सीजन का फ़ाइनल खेला गया. जिसमें बारबाडोस ट्रिडेंटस और गुयाना अमेज़न वारियर्स की टीम आमने सामने थी. पहले बल्लेबाजी करते हुए बारबाडोस ने 171 रन बनाये. बारबाडोस के लिए जॉनसन कार्टर ने 50 रन बनाये थे.

जिसके जवाब में गुयाना की टीम 20 ओवर में 9 विकेट गँवा कर मात्र 144 रन ही बना पाई और मैच 144 रनों से हार गयी. आश्ले नर्स ने बहुत अच्छा प्रदर्शन करके अपनी टीम को जीत दिलाया. बारबाडोस के टीम की जीत के बाद अब वो दूसरी टीम बन गये हैं दो बार सीपीएल का ख़िताब जीतने वाली.

अब आईपीएल में खेलना चाहेंगे आश्ले नर्स

CPL 2019: फाइनल में विकेट लेने के बाद एश्ले नर्स ने कपिल शर्मा अंदाज में मनाया जश्न, कपिल ने दिया ऐसा रिएक्शन 3

अबकी बार सीपीएल में शानदार सफलता पाने वाले आश्ले नर्स अब आईपीएल में भी खेलना चाहेंगे. जिस तरह से इस खिलाड़ी का आलराउंड प्रदर्शन रहा है उसे देखकर साफ़ पता चलता है की आईपीएल की नीलामी में इस खिलाड़ी को बहुत अच्छी कीमत मिल सकती है. नर्स गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी भी करते हैं.