आईपीएल 2018 में धोनी ने इन मामलों में विराट को भी छोड़ा और कहा, "धोनी अभी जिंदा है" 1

आईपीएल की चर्चाएं तो सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला बल्कि हर साल से ज्यादा देखने को मिला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल सीजन 2018 की चर्चा सोशल मीडिया पर पिछले सभी सीजन में से सबसे ज्यादा हुई है।

फेसबुक पर छाया आईपीएल का खुमार

आईपीएल 2018 में धोनी ने इन मामलों में विराट को भी छोड़ा और कहा, "धोनी अभी जिंदा है" 2
फोटो क्रेडिट – बीसीसीआई

आईपीएल 2018 के दौरान कई खिलाड़ियों, टीमों की काफी चर्चा सोशल मीडिया पर हुई। आईपीएल के 11वें सीजन के दौरान प्रशंसकों ने 4.25 करोड़ पोस्ट, कमेंट और रिएक्सन दिए हैं। फेसबुक पर इस साल सबसे ज्यादा आईपीएल की चर्चाएं दर्ज की गई है। फेसबुक ने खुद इस बात की जानकारी साझा की है। आईपीएल के 11वें संस्करण का समापन 27 मई को हुआ था जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने खिताबी जीत हासिल की।

धोनी की हुई सबसे ज्यादा चर्चा

आईपीएल 2018 में धोनी ने इन मामलों में विराट को भी छोड़ा और कहा, "धोनी अभी जिंदा है" 3
फोटो क्रेडिट – बीसीसीआई

आईपीएल 2018 के दौरान फेसबुक पर सबसे ज्यादा चर्चा किए जाने वाले खिलाड़ी का नाम महेंद्र सिंह धोनी है। धोनी की चर्चा इस आईपीएल में भी सबसे ज्यादा की गई है। इससे साफ है कि धोनी की उम्र ज्यादा जरूर हो गई है, लेकिन उनकी फॉर्म और फैन फॉलोविंग में अभी भी कमी नहीं आई है।

धोनी के पीछे विराट कोहली

आईपीएल 2018 में धोनी ने इन मामलों में विराट को भी छोड़ा और कहा, "धोनी अभी जिंदा है" 4
फोटो क्रेडिट – बीसीसीआई

धोनी के अलावा फेसबुक पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले खिलाड़ियों में सीएसके के सुरेश रैना, आरसीबी के कप्तान विराट कोहली, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल भी काफी चर्चाओं में शामिल रहे हैं। इन खिलाड़ियों को लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद किया है।

मुंबई इंडियंस की टीम रही सबसे ज्यादा चर्चित

आईपीएल 2018 में धोनी ने इन मामलों में विराट को भी छोड़ा और कहा, "धोनी अभी जिंदा है" 5
फोटो क्रेडिट – बीसीसीआई

मुंबई के गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान द्वारा बंगाली नववर्ष पर दी गई शुभकामना सबसे अधिक पसंद किए गए पोस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। इनके अलावा अगर टीमों की बात करें तो मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस बार सोशल मीडिया और खासकर फेसबुक पर सबसे ज्यादा चर्चित रही।

Leave a comment